जिदान इस ला लीगा खिताब के वास्तुकार : रियल मेड्रिड अध्यक्ष

जिदान इस ला लीगा खिताब के वास्तुकार : रियल मेड्रिड अध्यक्ष

IANS News
Update: 2020-07-17 14:01 GMT
जिदान इस ला लीगा खिताब के वास्तुकार : रियल मेड्रिड अध्यक्ष
हाईलाइट
  • जिदान इस ला लीगा खिताब के वास्तुकार : रियल मेड्रिड अध्यक्ष

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। स्पेनिश लीग ला लीगा का खिताब जीतने के बाद रियल मेड्रिड के अध्यक्ष फ्लोरेंटिनो पेरेज ने अपने खिलाड़ियों और कोच जेनेदिन जिदान की तारीफ की है। रियल मेड्रिड ने अपने घर में विलारियल को 2-1 से हराकर 2019-20 सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया। मेड्रिड के दोनों गोल करीम बेंजेमा ने किए और सीजन रहते हुए भी टीम को खिताब दिलाने में मदद की।

पेरेज ने स्पेनिश टीवी मूवीस्टार से कहा, वास्तव में हम इस खिताब को जीतना चाहते थे और हमने ऐसा कर दिया है। उन सभी ने शानदार प्रदर्शन किया, विशेष रूप से करीम बेंजेमा, थिबाउट कटरेइस और कासेमिरो ने जबकि सर्जियो रामोस एक कप्तान से बढ़कर हैं। उन्होंने कहा, उन सभी ने एक बेहतरीन टीम भावना बनाई जबकि जिदान इस खिताबी जीत के वास्तुकार हैं, क्योंकि उन्होंने खिलाड़ियों के साथ अद्भुत काम किया। हम बहुत खुश हैं।

इससे पहले, जिदान ने कहा कि फिलहाल वह खुद को दुनिया के सबसे खुश इंसान महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, यह बहुत बड़ा है। यह एक निरंतर लड़ाई है। 38 मैच हैं और केवल अंत में आप आज की तरह कुछ शानदार हासिल कर सकते हैं। सबसे पहले मैं खिलाड़ियों का बहुत आभारी हूं क्योंकि वे बाहर मैदान पर लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, मेरी अपनी जिम्मेदारी है और मैं टीम के साथ हूं, लेकिन यह टीम का प्रयास है। यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है और अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक है। स्पेनिश लीग जीतना बहुत कठिन है, वास्तव में बहुत कठिन है। जिदान के कोच रहते रियल मेड्रिड का दूसरा खिताब है। उनके कोचिंग में टीम ने इससे पहले 2017 में यह खिताब अपने नाम किया था।

जिदान ने कहा, यह अद्भुत है। हम जिस चीज से गुजरे हैं वह आसान नहीं है। यह एक बहुत ही कठिन ला लीगा सीजन रहा है। लेकिन अंत में, हमारे विश्वास और कड़ी मेहनत को धन्यवाद। हमें विश्वास था और खिलाड़ी इस संबंध में पहले हैं क्योंकि वे ही हैं जो पिच पर बाहर जाते हैं। मैं उनके लिए खुश हूं।

Tags:    

Similar News