आरोपी गिरफ्तार: महिला का 8 वर्ष तक दैहिक शोषण करने पर आरोपी गिरफ्तार, नेटवर्किंग कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी दोस्ती

  • महिला का 8 वर्ष तक दैहिक शोषण
  • नेटवर्किंग कंपनी में काम करने के दौरान दोस्ती
  • आरोपी गिरफ्तार

Ritu Singh
Update: 2024-05-06 11:59 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। विवाहित महिला का 7 साल से दैहिक शोषण कर रहे आरोपी को मुखबिर की सूचना पर कोलगवां पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। टीआई सुदीप सोनी ने बताया कि 34 वर्षीय पीडि़ता अपने बुजुर्ग माता-पिता की देखभाल के लिए मायके में रहती है। वर्ष 2016 में वह एक नेटवर्किंग कंपनी में काम करती थी, तब उसकी पहचान धीरेन्द्र दाहिया पुत्र स्वर्गीय सरमन दाहिया 28 वर्ष, निवासी शारदा नगर-भरजुना, के साथ हो गई। लगभग एक साल बाद जब कंपनी के काम के बाद धीरेन्द्र के साथ गांव लौट रही थी, तभी रास्ते में आरोपी ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया और फिर पति को छोड़ने पर शादी करने का वादा भी किया। इसके बाद आरोपी लगातार दैहिक शोषण करता रहा। एक दफा भरहुत नगर स्थित कमरे में ले जाकर संबंध बनाया और मोबाइल पर फोटो व वीडियो भी रिकार्ड कर लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे रुपए

इतना ही नहीं आरोपी ने पीडि़ता से बाइक खरीदने के लिए 40 हजार रुपए ऐंठ लिए, तो हर महीने की किस्त भी जमा करने का दबाव बना रहा था। वीडियो वायरल होने के डर से पीडि़ता उसकी सारी बातें मानने को मजबूर थी। 8 साल तक ज्यादती झेलने के बाद अंतत: पीडि़ता का सब्र जवाब दे गया, तब उसने परिजनों को आपबीती से अवगत कराते हुए 1 मई को कोलगवां थाने में शिकायत दर्ज कराई, लिहाजा धारा 376, 376(2)(एन) एवं आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत कायमी की गई। पुलिस ने आरोपी की तलाश करते हुए 5 मई को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News