अपराधी पर शिकंजा: ज्वेलरी व्यापारी को धमका रहा फर्जी एसीपी गिरफ्तार, अमरवाड़ा पुलिस ने जबलपुर से दबोचा

  • फर्जी एसीपी जबलपुर से गिरफ्तार
  • ज्वेलरी व्यापारी को धमका रहा था
  • पहले भी दो मामले दर्ज

Ritu Singh
Update: 2024-04-28 03:40 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा के ज्वेलरी व्यापारी को फोन पर धमकी देकर रुपए की डिमांड का मामला सामने आया है। रुपए की मांग करने वाला शख्स अपने आप को क्राइम ब्रांच का एसीपी बता रहा था। व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने फर्जी एसीपी को जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

टीआई राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि अमरवाड़ा के ज्वेलरी व्यापारी सचिन जैन को २४ अप्रैल को एक फोन आया था। सामने वाले शख्स ने अपने आप को भोपाल क्राइम ब्रांच का एसीपी बताया था। फर्जी एसीपी व्यापारी को धमका रहा था कि तुम चोरी की ज्वेलरी खरीदते हो। तुम्हे किसी भी मामले में फंसा देंगे। बचना है तो दो लाख रुपए दे दो। व्यापारी ने पुलिस को मामले से अवगत कराया था। साइबर की मदद से आरोपी को जबलपुर से पकड़ा गया है। पुलिस ने जबलपुर से २५ वर्षीय संकेत पिता उमाशंकर यादव को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ धारा ४१९, ३८४, ५११ के तहत मामला दर्ज किया है।

दो मामले पहले भी दर्ज

टीआई राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि आरोपी संकेत यादव आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ इसी तरह से लोगों को धमकाकर वसूली के जबलपुर और इटारसी में मामले दर्ज है। अमरवाड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News