मारपीट: गेहूं बिक्री का पैसा मांगने पर मारपीट

  • डेढ़ लाख रपए नहीं दे रहा था आरोपी
  • महिला के मांगने पर पति पत्नी को पीटा
  • आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी

ANAND VANI
Update: 2024-04-29 04:15 GMT

डिजिटल डेस्क, सिवनी। मध्यप्रदेश में सिवनी के कुरई थाना अंतर्गत बादलपार खुर्द में गेहूं बिक्री का पैसा मांगना एक महिला उसके पति को महंगा पड़ गया। आरोपी ने दोनों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा बाई कहार और उसके पति धैलू ने अपने देवर रामरस और सालक कहार का खेत ठेके पर लिया है। हाल ही में कृष्णा बाई ने डेढ़ लाख रुपए की ८० क्विंटल गेहूं चैैनसिंग रघुवंशी को बेचा था। चैनसिंह ने बाद में पैसे देने की बात कही थी। काफी दिनों तक वह पैसा देने की बात पर टाल मटोल करता रहा। दोनों लोग फिर से चैनिसिंग के पास गए तो उसने गेहूं का पैसा देने से मना करते हुए कृष्णा व धैलू के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी चैनसिंग के खिलाफ धारा 294, 323, 506 का मामला दर्ज कर लिया है।

लडक़ी से बात करने पर पीटा

उगली थाना के रूमाल गांव में चार लोगों ने एक युवक को लडक़ी से बात करने की बात पर पीट दिया। पुलिस ने बताया कि बालाघाट के चांगूटोला निवासी सतेंद्र उईके टेंट का काम करता है। वह रूमाल गांव में टेंट लगाने आया था। वह गांव की एक लडक़ी से बात कर रहा था। इसी बात को लेकर गांव के सीताराम कहार, जयदीप शरणागत, राजू कहार और विशाल ने मारपीट कर उसका मोबाइल तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294.,506 और 427का मामला दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News