दर्दनाक हादसा: बालाघाट लौटते समय नेमा परिवार के साथ हुई घटना, पत्नी व एक बेटा गंभीर

बालाघाट लौटते समय नेमा परिवार के साथ हुई घटना, पत्नी व एक बेटा गंभीर
  • बालाघाट रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा
  • दो कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत
  • पत्नी और बेटा की हालात गंभीर

डिजिटल डेस्क, सिवनी। बालाघाट रोड पर सोमवार की दोपहर हुए दर्दनाक हादसे में कार सवार बालाघाट निवासी पिता-पुत्र की मौत हो गई। घटना में मृतक की पत्नी व एक अन्य पुत्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। धारनाकला केे पास कौडिय़ा ग्राम में संतोष ढाबा के सामने दोपहर डेढ़ बजे के लगभग हादसा उस समय हुआ जब नरसिंहपुर से वापस बालाघाट लौट रहे नेमा परिवार की कार एमपी 50 सी 6180 की सामने से आ रही कार एमएच 04 जीडी 6904 से जोरदार भिड़ंत हो गई।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही बरघाट टीआई मोहनीश बैस स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। हादसे में जान गंवाने वालों में बालाघाट के वार्ड नंबर 21 निवासी नितिन उर्फ गुड्डा नेमा पिता छन्नूलाल नेमा(42), उनका 8 साल का बेटा अक्षांश नेमा शामिल हैं, जबकि बड़ा बेटा प्रियांशु(12) व पत्नी आकांक्षा(37) गंभीर रूप से घायल बताए जा रहैं। प्रियांशु को उपचार के लिए बरघाट अस्पताल से सिवनी जिला अस्पताल लाया गया है।

शादी में गए थे नरसिंहपुर

जानकारी के अनुसार नेमा परिवार शादी समारोह में शामिल होने बालाघाट से नरसिंहपुर गया था। सोमवार को नितिन कार से अपनी पत्नी व बेटों के साथ वापस बालाघाट जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही कार से उनकी कार टकरा गई। घटना इतनी भीषण थी कि मृतकों की कार के आगे के पूरे हिस्से के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार जिस कार से नेमा परिवार की कार टकराई उसमें 7 लोग सवार थे, जो बालाघाट से बरघाट आ रहे थे। घटनास्थल पर चर्चा रही कि इस वाहन का चालक अंधाधुंध गति से कार चलाते हुए बरघाट की ओर आ रहा था।

Created On :   23 April 2024 4:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story