मध्य प्रदेश चुनाव 2023: भाजपा के राज में हुए भ्रष्टाचार और घोटालों ने मप्र को किया कलंकित - अरूण यादव

राहुल गांधी की आमसभा की तैयारियों का अरूण यादव ने लिया जायजा - अरूण यादव

Pavan Malviya
Update: 2023-11-07 19:02 GMT

डिजिटल डेस्क, खरगोन/भोपाल। पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण यादव ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के राज में हुए  भ्रष्टाचार और घोटालों ने मप्र को कलंकित कर दिया है। मुख्यमंत्री के 18 वर्षीय कार्यकाल में हर महिने घोटाले पर घोटाले हुए और भ्रष्टाचार ने मप्र को दागदार कर दिया।

अरूण यादव ने आज निमाड अंचल की तीन विधानसभा क्षेत्रों हरसूद, टिमरनी और हरदा का दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी बहुमत के साथ विजयी बनाने की अपील की। हरसूद में कांग्रेस प्रत्याशी सुखराम साल्वे के चुनाव कार्यालय में अरूण यादव ने कार्यकर्ताओं से भेंट की। इसके बाद अरूण यादव ने सिराली और हरदा में राहुल गांधी की आगामी 13 नवम्बर को होने वाली आमसभा की तैयारियों का जायजा लिया। हेलिपेड और आमसभा स्थल के निरीक्षण के बाद अरूण यादव ने राहुल गांधी की आमसभा को सफल बनाने के लिये कार्यकर्ताओं से चर्चा की। 

नर्सिंग और पटवारी घोटाले में लाखों बेरोजगार युवाओं का भविष्य हुआ चौपट

मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे अरूण यादव ने अपने भ्रमण के दौरान अनेक स्थानों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के राज में नर्सिंग और पटवारी घोटाले में ही लाखो बेरोजगार नौजवानों का भविष्य चौपट हुआ है। सरकारी नौकरी पाने की उम्मीद में इन नौजवानों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। मप्र में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मप्र को घोटालों और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलायेगे। 

राहुल गांधी होंगे देश के प्रधानमंत्री

कांग्रेस के वरिष्ठ किसान, सहकारी और पिछडा वर्ग के नेता अरूण यादव ने अपने चुनावी भ्रमण के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि हरसूद से कांग्रेस प्रत्याशी सुखराम साल्वे, टिमरनी के कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीतसिंह शाह और हरदा के कांग्रेस प्रत्याशी डा.आर.के.दोगने को भारी बहुमत से विजयी बनाकर प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करे। यह चुनाव अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव की दिशा को भी बदलेगा। लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित है। राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।  

Tags:    

Similar News