गांव चलो अभियान: बूथ पर जीत ही भाजपा को ऐतिहासिक विजय दिलाएगी - गोविंद सिंह राजपूत

गांव चलो अभियान के अंतर्गत बूथ क्रमांक 94, ग्राम चौकी पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह राजपूत

Pavan Malviya
Update: 2024-02-10 20:57 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भाजपा द्वारा चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के अंतर्गत शनिवार को प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत राहतगढ़ मंडल के ग्राम चौकी के बूथ क्रमांक 94 में शामिल हुए, जहां मंत्री गोविंद से राजपूत मंदिर पर साफ सफाई एवं पूजा अर्चना के बाद ग्राम भ्रमण करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने स्व सहायता समूह की बैठक ली, जहां गांव के वरिष्ठ लोगों से भेंट कर उनका सम्मान किया। बुध क्र. 94 की बूथ समिति की बैठक ली। बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि बूथ पर जीत ही भाजपा को ऐतिहासिक विजय दिलायेगी इसलिए हर कार्यकर्ता को बूथ पर विजय प्राप्त करने के लिए मेहनत करनी होगी। उन्होंने कहा कि भारत को पुनः विश्वगुरू बनाना भाजपा का लक्ष्य है।

कार्यकर्ताओं का आव्हान करते हुए मंत्री राजपूत ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो बूथ हमने हारे हैं, उन्हें जीतना है तथा जो बूथ हम जीत चुके थे उन बूथों पर 10 प्रतिशत अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान कराने का लक्ष्य लेकर हर कार्यकर्ता को कार्य करना है। कार्यक्रम के दौरान मंत्री राजपूत ने स्कूल का निरीक्षण किया। दीवाल लेखन कर सभी कार्यकर्ताओं को 400 पार तथा एक बार फिर मोदी सरकार लाने का आव्हान किया। स्व- सहायता समूह की महिलाओं से चर्चा की। बूथ के सोशल मीडिया प्रभारी पार्टी के सदस्यों से चर्चा की साथ ही भाजपा में नये सदस्यों को सदस्यता दिलाई। चौकी के बूथ क्र. 94 में कार्यक्रम के पश्चात् मनकापुर पहुँचे जहां उन्होंने 5 लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का भूमिपूजन कर क्षेत्रवासियों को नये सामुदायिक भवन की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी वीरेंद्र पाठक, भाजपा नेता शैलेंद्र श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष अमित राय, सरपंच राकेश तिवारी, बूथ समिति अध्यक्ष रोशन सिंह, स्व-सहायता समूह अध्यक्ष प्रभाबाई, प्रियंक तिवारी, नई सदस्यता प्रभारी देवेंद्र यादव, सोशल मीडिया प्रभारी कपिल अहिरवार, हल्केभाई रामवरण यादव, जगदीष आदिवासी सहित मनकापुर में बाबूलाल, पुरसोत्तम, दीनदयाल, भजनलाल, जशरथ आदिवासी सहित सैंकडों ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News