लोकसभा चुनाव 2024: गांव चलो अभियान में शामिल होंगे खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत

गांव चलो अभियान में शामिल होंगे खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे गांव चलो अभियान में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत आज ग्राम (राहतगढ़ ) में शामिल होंगे, जहां मंडल के समस्त कार्यकर्ताओं की बैठक होगी।

लोकसभा चुनाव में 400 पार के लक्ष्य को रखकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की जाएगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने तथा भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्य सहित पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी संबंधित चर्चा कार्यक्रम के दौरान की जाएगी। इस कार्यक्रम में मंडल तथा बूथ के समस्त कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी शामिल होंगे। कार्यक्रम का आयोजन ग्राम पंचायत भवन में किया जाएगा साथ ही ग्राम मनकापुर में सामुदायिक भवन का भूमि पूजन तथा अन्य क्षेत्रीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतने के लिये भाजपा ने गांव चलो अभियान के अन्तर्गत एक बार फिर से मोदी सरकार के संकल्प के साथ दीवार लेखन शुरू किया। इस दौरान उपस्थित नागरिकों एवं कार्यकर्ताओं से अपने-अपने बूथ को कांग्रेस मुक्त बूथ बनाने का आह्वान भी करेंगे।

Created On :   10 Feb 2024 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story