6 अक्टूबर के अधिकार अभिलेख वितरण कार्यक्रम हेतु प्रवेश व पार्किंग व्यवस्था!

पार्किंग व्यवस्था! 6 अक्टूबर के अधिकार अभिलेख वितरण कार्यक्रम हेतु प्रवेश व पार्किंग व्यवस्था!

Aditya Upadhyaya
Update: 2021-10-05 10:55 GMT
6 अक्टूबर के अधिकार अभिलेख वितरण कार्यक्रम हेतु प्रवेश व पार्किंग व्यवस्था!

डिजिटल डेस्क | हरदा हरदा जिले में 6 अक्टूबर को आयोजित होने वाले स्वामित्व योजना के तहत अधिकार अभिलेख वितरण के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में आने वाले नागरिकों के लिये पार्किंग व्यवस्था की गई है। इसके अनुसार अधिकारियों व गणमान्य नागरिकों का प्रवेश स्टेडियम गेट नं. 3 से होगा। कार्यक्रम स्थल पर आने वाले नागरिकों में से छिपानेर की ओर से आने वाले वाहनों बस, कार, एवं मोटर सायकिल के लिये पार्किंग के लिये आने का रूट दूध डेयरी पुलिया से कलेक्टर तिराहा से कलेक्टर चौराहा होकर कृषि उपज मण्डी प्रांगण रहेगा।

इसी तरह टिमरनी की ओर से आने वाले बस, कार, एवं मोटर सायकिल के लिये पार्किंग के लिये आने का रूट डबल फाटक से रेल्वे स्टेशन से सेंट मेरी स्कूल होकर कृषि उपज मण्डी रहेगा। इसके अलावा छिपाबड़ की ओर से आने वाले वाहनों के लिये पार्किंग के लिये बसों को छोड़कर अन्य वाहनों के लिये रूट खेड़ीपुरा नाका से घंटा घर से नारायण टॉकिज से राज रेसीडेंसी से सेंटमेरी स्कूल होकर कृषि उपज मण्डी रहेगा। जबकि बसों के लिये जो रूट निर्धारित किया गया है, उसके अनुसार बसें खेड़ीपुरा-बायपास-छिपानेर चौक होकर कृषि उपज मण्डी में पार्क होंगी।

विशेष परिस्थिति में छिपाबड़ की ओर से आने वाले मोटर सायकल वाहनों की वैकल्पिक पार्किंग व्यवस्था फॉरेस्ट ऑफिस निर्धारित की गई है। जबकि हंडिया की ओर से आने वाली बस, कार तथा मोटर सायकल की पार्किंग व्यवस्था के लिये आने का जो रूट निर्धारित किया गया है, उसके अनुसार सभी वाहनों के आने का रूट बायपास चौराहा से छिपानेर चौक होकर कृषि उपज मण्डी प्रांगण जाना होगा। विशेष परिस्थिति में हंडिया की ओर से आने वाले मोटर सायकल वाहनों के लिये वैकल्पिक पार्किंग व्यवस्था जिला पंचायत कार्यालय परिसर, थाना यातायात परिसर तथा तहसील कार्यालय परिसर में रहेगी। लोकल हरदा शहर के नागरिकों के लिये पार्किंग व्यवस्था के लिये बस एवं कार हेतु कृषि उपज मण्डी परिसर एवं मोटर सायकल पार्किंग के लिये एक्सीलेंस स्कूल व महात्मा गांधी स्कूल में की गई है।

Tags:    

Similar News