कलेक्टर और एसपी ने किया सरगंवा चेकपोस्ट का निरीक्षण!

कलेक्टर और एसपी ने किया सरगंवा चेकपोस्ट का निरीक्षण!

Aditya Upadhyaya
Update: 2021-04-19 09:11 GMT
कलेक्टर और एसपी ने किया सरगंवा चेकपोस्ट का निरीक्षण!

डिजिटल डेस्क | नियम के विपरीत आना-जाना करने वालो पर सख्ती के निर्देश| कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा एवं पुलिस अधीक्षक श्री टीआर कोशिमा ने शनिवार को परतापुर रोड स्थित सरगंवा चेकपोस्ट का निरीक्षण कर लॉकडाउन नियमों के अनुपालन का जायजा लिया। उन्होंने चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस बलों को निर्देशित किया कि जो लोग नियम के विपरीत आना-जाना करते है उन पर सख्ती बरतें। उन्हें कोविड संक्रमण के फैलने के बारे में समझाईश दें।

इसके पश्चात कलेक्टर व एसपी ने निगम क्षेत्र से होते हुए प्रतापपुर नाका, गोधनपुर, गाँधी नगर, बनारस चैक तथा खरसिया नाका का भी दौरा कर कोविड गाइडलाइंस के अनुपालन का जायजा लिया और तैनात कर्मचारियों को कोविड संक्रमण को रोकने में उनकी जिम्मेदारी का बोध कराते हुए हौसला बढ़ाया। इसके बाद अम्बिकापुर के प्रमुख चैक-चैराहों तथा मार्गों पर लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लेते हुए घड़ी चैक में बेवजह घूमने वालों तथा वाहन चालकों को फटकार लगाकर अधिकारियों को चालानी कार्यवाही के निर्देश दिए।

शनिवार को राजस्व व निगम के टीम द्वारा नियमो का उल्लंघन करने वाले 131 व्यक्तियों पर 43 हजार 550 रुपये का जुर्माना लगाया गया। अब तक 3 हजार 287 लोगो पर 6 लाख 12 हजार 700 रुपये की चालानी कार्यवाही की गई है।

निरीक्षण के दौरान अम्बिकापुर एसडीएम श्री प्रदीप साहू, तहसीलदार श्री ऋतुराज बिसेन सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News