राहत भरी खबर: पॉजिटिव अधिवक्ता के परिवारवालों की रिपोर्ट निगेटिव

राहत भरी खबर: पॉजिटिव अधिवक्ता के परिवारवालों की रिपोर्ट निगेटिव

Anita Peddulwar
Update: 2020-03-30 12:05 GMT
राहत भरी खबर: पॉजिटिव अधिवक्ता के परिवारवालों की रिपोर्ट निगेटिव
हाईलाइट
  • इम्प्रेस सिटी में इस्कॉन मंदिर में संपर्क में आने वाले 15 लोगों की रिपोर्ट भी निगेटिव

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रविवार को पॉजिटिव आए 50 वर्षीय अधिवक्ता के परिजनों की कोरोना की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने से राहत मिली है। विशेष बात यह है कि अधिवक्ता के परिवार में शामिल उनकी पत्नी, बेटी, बेटा, घर में काम करने वाली महिला के अलावा संपर्क में आने वाले करीब 15 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है जिससे लोगों को सुकून मिला है। अधिवक्ता पॉजिटिव आने के बाद इम्प्रेस सिटी में आने-जाने पर रोक लग गई थी। वहीं, शहर में भी इसको लेकर हड़कंप मचा हुआ था।

उल्लेखनीय है कि रविवार 50 वर्षीय अधिवक्ता को कोरोना की पुष्टि हुई थी। वह वृंदावन में हॉस्टल में रह रहे अपने बेटे को लेने गए थे। वहां इस्कॉन मंदिर भी गए। 17 मार्च को तेलंगाना एक्सप्रेस से अधिवक्ता अपने बेटे के साथ नागपुर के लिए निकला। उसका बी-3 की सीट नंबर 45 पर अधिवक्ता ने सफर किया। 18 मार्च को वह नागपुर पहुंचा। नागपुर आने के बाद उनका स्वास्थ्य बिगड़ा जिस पर वह लक्षणों के आधार पर शनिवार को इंदिरा गांधी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेयो) बाह्य रोगी विभाग (ओपीडी) में गए। उन्होंने दिल्ली से आने वाली ट्रेन में सफर करने के साथ ही वृंदावन की हिस्ट्री बताई जिससे उन्हें मेयो में भर्ती कर लिया गया। इसके बाद अधिवक्ता को रविवार को पॉजिटिव पाया गया।

अधिवक्ता के हाई रिस्क में उनकी पत्नी, बेटा, बेटी और घर में काम करने वाली कर्मचारी थी जिसको रविवार को ही मेयो भेज दिया गया था। वहीं, इम्प्रेस सिटी में 33 लोगों अस्पताल भेजा गया था, जिसमें 15 लोगों की मेयो भेजा था जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है जबकि शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेडिकल) में भेजे गए 18 लोगों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। देर रात उनकी रिपोर्ट आने के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।

 

Tags:    

Similar News