अवैध हथियार कारोबारी सक्रिय, वारदातों में हो रहा हथियारों का इस्तेमाल

पन्ना अवैध हथियार कारोबारी सक्रिय, वारदातों में हो रहा हथियारों का इस्तेमाल

Sanjana Namdev
Update: 2023-04-16 09:58 GMT
अवैध हथियार कारोबारी सक्रिय, वारदातों में हो रहा हथियारों का इस्तेमाल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर समेत जिले में अवैध हथियारों के सप्लायर एक बार फिर सक्रिय हो गए है। पिछले दिनों सामने आई कई आपराधिक घटनाओं में अवैध हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी तो कर रही है लेकिन अवैध हथियारों के सप्लायरों तक नहीं पहुंच पाती। कुंडीपुरा के एनआईटी टेकरी में ८ मार्च धुरेंडी के दिन हवाई फायर के आरोपी को अभी तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है। दूसरी घटना हाल ही में बनगांव बाइपास पर हुई। कांट्रेक्टर से लूट के आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले सप्लायर का भी सुराग नहीं लगा। प्रेस कांफे्रंस के दौरान एसपी ने सप्लायर की जल्द गिरफ्तारी के लिए कहा था।

महिला से मारपीट के बाद हवाई फायर-

कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में धुरेंडी के दिन एनआईआईटी टेकरी में बदमाशों ने एक महिला से मारपीट की थी। इनमें से एक बदमाश ने दहशत फैलाने हवाई फायर भी किया था। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। हवाई फायर के आरोपी को अभी तक पुलिस नहीं तलाश पाई है।

अमरवाड़ा के सप्लायर ने लुटेरों को दिया था हथियार-

धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के बनगांव बाइपास में ५ अप्रैल को दिनदहाड़े कांट्रेक्टर से हथियार के बल पर लूट की वारदात की गई थी। पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर हथियार जब्त किया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि अमरवाड़ा के किसी शख्स से उन्होंने हथियार खरीदा था। सप्लायर की जानकारी सामने आने के बाद भी पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।हेयर सैलून में भी जब्त हुआ था माउजर-

परासिया पुलिस ने पिछले दिनों हेयर सैलून से माउजर जब्त की थी। सैलून संचालक को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि इस मामले में भी पुलिस आरोपी से यह नहीं पता कर पाई थी कि उसने किससे हथियार खरीदा था।

क्या कहते हैं अधिकारी-

हवाई फायर का आरोपी घटना के बाद से फरार है। हवाई फायर के आरोपी और लुटेरों को हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।  
- अमन मिश्रा, सीएसपी

Tags:    

Similar News