चोरी की बाइक से छिंदवाड़ा पहुंचे बैतूल के बदमाशों ने की थी लूट के बाद हत्या

खुलासा चोरी की बाइक से छिंदवाड़ा पहुंचे बैतूल के बदमाशों ने की थी लूट के बाद हत्या

Manuj Bhardwaj
Update: 2023-02-04 17:04 GMT
चोरी की बाइक से छिंदवाड़ा पहुंचे बैतूल के बदमाशों ने की थी लूट के बाद हत्या

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। उमरेठ के मांडईमाल से लगे जंगल में २७ जनवरी की रात तीन हमलावरों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर उनकी बाइक लूट ले गए थे। वारदात में घायलों में से एक की मौत हो गई थी। वहीं दूसरे को गंभीर चोट थी। लूट और हत्या के मामले में पुलिस की स्पेशल टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में तीन बैतूल और एक नवेगांव का है। तीन आरोपियों ने वारदात की थी और चौथे आरोपी की बाइक थी। जिससे आरोपी बैतूल से छिंदवाड़ा आए थे। वारदात में इस्तेमाल बाइक भी चोरी की है।

पुलिस ने बताया कि मांडई निवासी ३२ वर्षीय अर्जुन पिता सूरभान शीलू और पटपड़ा निवासी अजरलाल पिता मानकलाल मवासी पर २७ जनवरी की रात तीन बदमाशों ने हमला कर बाइक लूट ले गए थे। हमले में घायल अर्जुन की मौत हो गई थी। पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर बैतूल बोरदेही के ग्राम चोपना निवासी २६ वर्षीय सहदेव पिता दयाराम यदुवंशी, १९ वर्षीय रितेश पिता तान सिंह यदुवंशी, नवेगांव के राजारामढाना निवासी २६ वर्षीय कमलेश पिता शंकर यदुवंशी को पकड़ा।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि १९ वर्षीय रोहित पिता रंगू यदुवंशी की बाइक से वे छिंदवाड़ा घूमने आए थे। यहां से लौटते वक्त उन्होंने बाइक सवारों पर हमला कर उनकी बाइक छिनकर फरार हो गए थे। वारदात में इस्तेमाल रोहित की बाइक भी चोरी की थी। पुलिस ने चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ धारा ३९७, ३०२, एसटीएससी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

आदतन अपराधी है आरोपी

पुलिस ने बताया कि सहदेव यदुवंशी के खिलाफ नवेगांव में साल २०२१ में दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज है। रितेश यदुवंशी के खिलाफ बोरदेही में मारपीट, लूट और २५ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

Tags:    

Similar News