फ्री शराब मांगने पर विवाद: बारातियों ने शराब दुकान में की तोडफ़ोड़

  • मुफ्त में मांग रहे थे शराब
  • पांच पकड़े गए छह फरार
  • विवाद के बाद पथराव

ANAND VANI
Update: 2024-05-07 05:21 GMT

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा/सौंसर। मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा के रामाकोना शराब दुकान में सोमवार को कुछ लोगों ने विवाद के बाद पथराव कर दिया। यह उपद्रवी खुटामा एक शादी समारोह में बारात में आए थे। दुकान संचालक का आरोप है कि बाराती फ्री में शराब मांग रहे थे। फ्री शराब न देने पर बारातियों ने विवाद कर दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी। पुलिस ने पांच बारातियों को पकड़ा है, छह आरोपी फरार है। पुलिस ने सभी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

टीआई जितेन्द्र बघेल ने बताया कि खुटामा में बारात आई थी। दोपहर लगभग ढाई बजे दो गाडिय़ों से बाराती शराब दुकान पहुंचे थे। बारातियों ने चार बोतल शराब खरीदी थी। कुछ देर बाद बाराती दोबारा लौटे और दुकान कर्मचारी रामकुमार सूर्यवंशी से दो बोतल शराब फ्री में मांग रहे थे।

दुकान संचालक ने शराब देने से मना कर दिया तो बारातियों ने विवाद कर मारपीट कर दी। दुकान संचालक की रिपोर्ट पर ११ लोगों के खिलाफ धारा 294,323,506,427,452,147के तहत मामला कायम किया है। पुलिस ने दो स्कार्पियो वाहन को थाने में खड़ा कराया है। पुलिस ने पंकज मानकर ३२ वर्ष निवासी चंदनगांव, अभय साहू २४ वर्ष मोहन नगर, अरुण चौरे, ३१ वर्ष लालबाग, धर्मेंद्र खेलवाड़ी चंदनगांव व प्रेम पंद्राम 21 वर्ष चंदनगांव को पकड़ा है। अन्य छह फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News