एप्पल एआर, वीआर हेडसेट के उत्पादन को 2022 के अंत तक शुरू करेगा

रिपोर्ट एप्पल एआर, वीआर हेडसेट के उत्पादन को 2022 के अंत तक शुरू करेगा

IANS News
Update: 2021-10-20 10:00 GMT
एप्पल एआर, वीआर हेडसेट के उत्पादन को 2022 के अंत तक शुरू करेगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल अपने एआर/वीआर हेडसेट के लिए सबसे उन्नत चिप्स पर काम कर रहा है। हालांकि, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन निर्माता 2022 की चौथी तिमाही तक अपने आगामी हेडसेट के उत्पादन को शुरू नहीं करेगा। मैकरूमार्स की रिपोर्ट, ऐप्पल विश्लेषक, मिंग-ची कुओ के मुताबिक, हेडसेट लॉन्च करने से पहले, क्यूपर्टिनो-आधारित तकनीकी जायंट कम्पलीट सॉफ्टवेयर, इकोसिस्टम और सर्विस चाहते है, जो एप्पल एआर/वीआर हेडसेट के बड़े पैमाने पर उत्पादन में देरी करने की योजना बना रहे हैं।

कुओ ने कहा कि वर्चुअल या मिक्स्ड रियलिटी वाला हेडसेट बनाना ऐप्पल के सर्वश्रेष्ठ आईफोन जैसे आईफोन 13 जैसे उत्पाद बनाने से कहीं अधिक जटिल है। कुओ ने कहा, उम्मीद है कि ऐप्पल का हेडसेट यूजर इंटरफेस क्रांति की अगली लहर का नेतृत्व करेगा। आगामी ऐप्पल हेडसेट ओकुलस क्वेस्ट के समान होगा, और कुछ प्रोटोटाइप का परीक्षण किया जा रहा है जिसमें कुछ एआर सुविधाओं को सक्षम करने के लिए बाहरी कैमरे शामिल होगा।

इसमें कम से कम 15 कैमरा मॉड्यूल, आई-ट्रैकिंग, संभवत: आईरिस रिकग्निशन की सुविधा हो सकती है, और इसकी कीमत 2,000 और 3,000 डॉलर के बीच हो सकती है। एआर हेडसेट एक चिकना डिजाइन स्पोर्ट की उम्मीद है ताकि यह पहनने वाले के लिए लंबे समय तक घूमने के लिए हल्का और आरामदायक हो। यह भी उम्मीद है कि डिवाइस एक उच्च-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News