भारतीय मूल के ट्विटर वीपी अब मेटा में होंगे शामिल

रिपोर्ट भारतीय मूल के ट्विटर वीपी अब मेटा में होंगे शामिल

IANS News
Update: 2022-08-26 07:00 GMT
भारतीय मूल के ट्विटर वीपी अब मेटा में होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। भारतीय मूल के ट्विटर इंजीनियरिंग के उपाध्यक्ष, संदीप पांडे अब मेटा (पूर्व में फेसबुक) में शामिल होने जा रहे हैं। वो एक दशक से अधिक समय से ट्विटर से जुड़े थे। इनसाइडर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2012 में ट्विटर से जुड़े पांडे, मेटा की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और मशीन लर्निग टीमों पर काम करेंगे।

पांडे ने ट्विटर पर सेंट्रल मशीन लर्निग, डेटा साइंस और डेटा प्लेटफॉर्म का नेतृत्व किया था। उन्होंने कार्नेगी मेलन यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की, आईबीएम इंडिया रिसर्च लैब और गूगल में अपना करियर शुरू किया।

बाद में, पांडे ने ट्विटर पर स्टाफ इंजीनियर के रूप में शामिल होने से पहले याहू में शोध वैज्ञानिक के रूप में काम किया। लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, उन्होंने ट्विटर पर विभिन्न पदों पर काम किया, जैसे इंजीनियरिंग के वरिष्ठ निदेशक, राजस्व विज्ञान के प्रमुख और ब्रांड और वीडियो टीम का नेतृत्व किया।

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण की घोषणा के बाद और फिर प्लेटफॉर्म पर बॉट्स की वास्तविक संख्या पर इसे समाप्त करने के बाद ट्विटर कई हाई-प्रोफाइल एक्जिट देख रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News