रिपोर्ट: iPhone के Whatsapp यूजर्स को जल्द मिलेगा डार्क मोड, ऐसे करेगा काम

रिपोर्ट: iPhone के Whatsapp यूजर्स को जल्द मिलेगा डार्क मोड, ऐसे करेगा काम

Manmohan Prajapati
Update: 2020-01-28 06:29 GMT
रिपोर्ट: iPhone के Whatsapp यूजर्स को जल्द मिलेगा डार्क मोड, ऐसे करेगा काम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp (व्हाट्सएप) अपने यूजर्स के अनुभव को बढ़ाने के लिए समय समय पर नए अपडेट और फीचर्स देता है। हाल ही में कंपनी ने Android (एंड्राइड) यूजर्स के लिए डार्क मोड फीचर को रालेआउट किया है। अब खबर है कि कंपनी जल्द ही iPhone (आईफोन) यूजर्स के लिए भी इस फीचर को देने वाली है। 

यहां बता दें कि इस फीचर की मदद से यूजर्स आसानी से रात में या फिर कम रोशनी में एप का उपयोग कर पाएंगे। इससे आंखों पर स्क्रीन से निकलने वाली ब्लू रेज का नकारात्मक असर नहीं पडे़गा।

आपके रूम में आने और बाहर जाने से On-Off होगी Xiaomi की ये लाइट

बग्स फिक्स
एक रिपोर्ट के मुताबिक iPhone यूजर्स को शुरूआत में यह फीचर केवल बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। जल्द ही इससे जुड़े बग्स फिक्स करने के बाद इसे स्टेबल अपडेट में सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। हालांकि इसको लेकर कंपनी की ओर से किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

आई ये रिपोर्ट
वॉट्सऐप बीटा अपडेट्स के बारे में जानकारी रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही डार्क मोड फीचर iOS यूजर्स को मिलेगा। रिपोर्ट में iOS 2.20.20.17 अपडेट का जिक्र किया गया है। जिसमें iPhone के लिए आने वाले डार्क मोड से जुड़े संकेत मिले हैं।

आपकी आवाज से टेंपरेचर को घटाता बढ़ाता है ये स्मार्ट AC

एंड्राइड में यहां मिलेगा अपडेट
WABetaInfo के अनुसार Android यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर यह मोड v2.20.13 वर्जन में दिया गया है। यदि आपके डिवाइस में डार्क मोड ऐप में दिखाई नहीं दे रहा है तो इसे डिलीट कर दोबारा इंस्टॉल कर लें। हालांकि इस बात का ध्यान रहे कि ऐप को अनइंस्टॉल करने से पहले चैट बैकअप जरूर लें। वहीं यदि आप बीटा टेस्टर नहीं हैं तो आपको स्टेबल वर्जन का इंतजार करना होगा।

Tags:    

Similar News