सोनी ने नया पीएस स्टूडियो मोबाइल डिवीजन लाने के लिए सैवेज गेम स्टूडियो का किया अधिग्रहण

घोषणा सोनी ने नया पीएस स्टूडियो मोबाइल डिवीजन लाने के लिए सैवेज गेम स्टूडियो का किया अधिग्रहण

IANS News
Update: 2022-08-30 08:00 GMT
सोनी ने नया पीएस स्टूडियो मोबाइल डिवीजन लाने के लिए सैवेज गेम स्टूडियो का किया अधिग्रहण

डिजिटल डेस्क, टोक्यो। जापानी टेक दिग्गज सोनी ने घोषणा की है कि उसने सौदे की वित्तीय शर्तो का खुलासा किए बिना मोबाइल गेम डेवलपर सैवेज गेम स्टूडियो का अधिग्रहण कर लिया है। सैवेज गेम स्टूडियो एक नए प्लेस्टेशन स्टूडियो मोबाइल डिवीजन में शामिल होगा, जो कंपनी के कंसोल विकास से स्वतंत्र रूप से संचालित होगा और नए और मौजूदा प्लेस्टेशन आईपी के आधार पर ऑन-द-गो एक्सपीरियंस पर ध्यान केंद्रित करेगा।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, आज, हमने घोषणा की है कि हमने सैवेज गेम स्टूडियोज का अधिग्रहण करने के लिए एक निश्चित समझौते में प्रवेश किया है, जो कई वर्षो के अनुभव के साथ क्रिएटिव की एक बेहद प्रतिभाशाली टीम है, जो दुनिया भर के खिलाड़ियों द्वारा आनंदित कुछ सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम बनाती है।

इसमें कहा गया है, हम अपने दर्शकों का विस्तार करने और प्लेस्टेशन को पहले से कहीं अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए एक निरंतर अभियान के साथ-साथ नवाचार करने की उनकी अथक महत्वाकांक्षा को साझा करते हैं, जिससे वे प्लेस्टेशन स्टूडियो में शामिल होने के लिए एकदम फिट हो जाते हैं।

सैवेज गेम स्टूडियोज के सीईओ और सह-संस्थापक माइकल कटकॉफ ने कहा, हम सभी ने बड़े स्टूडियो में काम किया है और जब हम पर्याप्त संसाधनों के लाभों का सम्मान करते हैं, तो हम छोटे और फुतीर्ले रहना चाहते हैं, ताकि हम अपने शॉट्स को बुला सकें। उन्होंने कहा, हमने यह सौदा इसलिए किया, क्योंकि हम मानते हैं कि प्लेस्टेशन स्टूडियो का नेतृत्व हमारे दृष्टिकोण का सम्मान करता है कि हम कैसे सबसे अच्छा संचालन और सफल हो सकते हैं, क्योंकि वे भी जोखिम लेने से डरते नहीं हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News