ट्विटर को करना पड़ा मेगा आउटेज का सामना, यूजर्स को मिल रहे एरर मैसेजेस

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को करना पड़ा मेगा आउटेज का सामना, यूजर्स को मिल रहे एरर मैसेजेस

IANS News
Update: 2022-07-14 14:00 GMT
ट्विटर को करना पड़ा मेगा आउटेज का सामना, यूजर्स को मिल रहे एरर मैसेजेस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को गुरुवार शाम को मेगा आउटेज का सामना करना पड़ा क्योंकि दुनिया भर के कई यूजर्स के पास यह पेज डाउन है जैसे एरर मैसेज मिल रहे थे। आउटेज मॉनिटरिंग वेबसाइट डाउनडेटेक्टर के अनुसार, जहां 65 फीसदी लोग ट्विटर वेबसाइट पर लॉग इन करने में असमर्थ थे, वहीं 34 फीसदी को ऐप के साथ समस्या थी।

कई यूजर्स को ट्विटर वेब, मोबाइल और ट्वीटडेक ऐप पर अधिक क्षमता एरर मैसेजेस का भी सामना करना पड़ा। एक यूजर ने पोस्ट किया, जब ट्विटर डाउन है, तो आप इसके डाउन होने की शिकायत भी कहां से करते हैं। कुछ यूजर्स के अनुसार, सेवा फिर से सामान्य हो रही है।

मार्च में, भारत में ट्विटर यूजर्स को डेस्कटॉप पर प्लेटफॉर्म तक पहुंचने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा क्योंकि जापान, भारत, फिलीपींस, मलेशिया और इंडोनेशिया में एक आउटेज की सूचना मिली थी।

डाउनडेटेक्टर के अनुसार, अधिकांश यूजर्स ने बताया कि वे डेस्कटॉप (85 प्रतिशत) और एंड्रॉइड डिवाइस पर 8 प्रतिशत पर ट्विटर का उपयोग करने में सक्षम नहीं थे। ट्विटर को फरवरी में दो मेगा आउटेज का सामना करना पड़ा क्योंकि उपयोगकर्ता कई मिनटों तक ट्वीट पोस्ट करने में सक्षम नहीं थे।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News