आईओएस के लिए इंस्टाग्राम, यूट्यूब वीडियो के पीआईपी ब्रीडिंग में सुधार कर रहा व्हाट्सएप

बीटा संस्करण आईओएस के लिए इंस्टाग्राम, यूट्यूब वीडियो के पीआईपी ब्रीडिंग में सुधार कर रहा व्हाट्सएप

IANS News
Update: 2021-11-02 12:32 GMT
आईओएस के लिए इंस्टाग्राम, यूट्यूब वीडियो के पीआईपी ब्रीडिंग में सुधार कर रहा व्हाट्सएप

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। आईओएस के लिए फेसबुक के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप अपने ऐप का एक नया बीटा संस्करण पेश कर रहा है। इस अपडेट के साथ, उपयोगकर्ता ऐप के भीतर इंस्टाग्राम, यूट्यूब और अन्य साइटों से वीडियो देखने के लिए एक नया इंटरफेस प्राप्त कर सकते हैं। जैसा कि वैबेटाइंफो द्वारा रिपोर्ट किया गया है, ऐप का संस्करण 2.12.220.15 पिक्चर-इन-पिक्च र (पीआईपी) वीडियो प्रजनन के लिए एक नया इंटरफेस लाता है और एक नया नियंत्रण बार लागू करता है।

प्रकाशन के अनुसार, यह पिक्चर-इन-पिक्चर दृश्य को आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देता है और यह कुछ शॉर्टकट भी लागू करता है, जैसे वीडियो को समाप्त करने और इसे पूर्ण-स्क्रीन मोड में दिखाने की संभावना शामिल है।

वैबेटाइंफो का हवाला देते हुए, 9टु5मैक नोट करता है कि केवल कुछ आईओएस बीटा टेस्टर ही इस नए कंट्रोल बार का लाभ उठा पाएंगे, क्योंकि व्हाट्सएप इस फीचर को ऐप के नए वर्जन पर धीरे-धीरे रोल आउट कर रहा है। ब्लॉग यह भी बताता है कि कुछ आईओएस बीटा टेस्टर व्हाट्सएप के भीतर यूट्यूब वीडियो चलाने के बाद एक छोटा सा बदलाव देख सकते हैं क्योंकि ऐप तुरंत इसे पूर्ण-स्क्रीन मोड में दिखाता है।

वैबेटाइंफो ने कहा कि यह फीचर विशिष्ट बीटा टेस्टर्स के लिए भी शुरू किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप के एक अन्य बीटा वर्जन में कंपनी ने व्हाट्सएप फ्रॉम मेटा के लिए अपनी ब्रांडिंग को रिफ्रेश किया है। मेटा उस कंपनी का नाम है जो फेसबुक, इंस्टाग्राम, मैसेंजर सहित अन्य ऐप्स का मालिक है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News