उद्योग विभाग के कार्यक्रम में बार बालाओं के लगे ठुमके, वीडियो वायरल

बिहार उद्योग विभाग के कार्यक्रम में बार बालाओं के लगे ठुमके, वीडियो वायरल

IANS News
Update: 2022-10-15 10:00 GMT
उद्योग विभाग के कार्यक्रम में बार बालाओं के लगे ठुमके, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिला मुख्यालय में ऐसे तो आयोजन जिला उद्योग मेला सह प्रदर्शनी का था, जिसका उद्घाटन राज्य के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ द्वारा किया गया, लेकिन बाद में मंच पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।

दरअसल, औरंगाबाद के गेट स्कूल मैदान में शुक्रवार को जिला स्तरीय उद्योग मेला सह प्रदर्शनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम का उद्घाटन उद्योग मंत्री समीर कुमार सेठ ने किया था।

इस सरकारी कार्यक्रम में उद्योग मंत्री ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राज्य में उद्योग की प्रगति एवं उन्नति की कामना की।

उन्होंने कहा कि उद्योग के क्षेत्र में बिहार लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने सरकार द्वारा रोजगार को लेकर किए जा रहे प्रयासों की भी चर्चा की।

इसके बाद बाहर से बुलाई गई ऑर्केस्ट्रा पार्टी की बार बालाओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान अश्लील गानों पर जमकर डांस हुआ। इसमें बाहर से बुलाई गई बार बालाओं की ऑर्केस्ट्रा टीम शामिल रही। इस तरह के गानों पर यहां नृत्य होता रहा। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

इधर, वीडियो वायरल के बाद अधिकारी इस संबंध में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। बताया जाता है कि इस कार्यक्रम में विभाग के बड़े अधिकारी भी पटना से शिरकत करने पहुंचे थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News