कर्नाटक में नशे में धुत्त केरल के युवाओं का 'इनजॉय' करते हुए वीडियो और तस्वीरें वायरल

  • नशे में धुत केरल के युवक गोलुरु के पास स्थानीय लोगों की कृषि भूमि पर रुके थे
  • वीडियो में एक लड़की को नियंत्रण खोते हुए और जमीन पर लुढ़कते हुए देखा जा सकता है
  • इस घटनाक्रम से कर्नाटक-केरल सीमा पर गांजा सहित नशीली दवाओं की बिक्री और नेटवर्क पर सवाल खड़ा हो गया है

IANS News
Update: 2023-08-10 12:08 GMT

डिजिटल डेस्क, मैसूर। कर्नाटक के मैसूर जिले के गोलुरु में कृषि भूमि पर नशे की हालत में युवा लड़कों और लड़कियों के एक समूह की तस्वीरें और वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गये जिससे लोगों में चिंता पैदा हो गई।

सूत्रों के अनुसार, नशे में धुत केरल के युवक गोलुरु के पास स्थानीय लोगों की कृषि भूमि पर रुके थे।

वीडियो में एक लड़की को नियंत्रण खोते हुए और जमीन पर लुढ़कते हुए देखा जा सकता है। जब उसके दोस्त उसे खड़े होने में मदद करने की कोशिश कर रहे थे, तब भी लड़की उन्हें खींच लेती है। किसी तरह, समूह उसे अपने साथ ले जाने में सफल होता है।

सूत्रों ने बताया कि जब स्थानीय लोगों ने युवकों से उनकी आपत्तिजनक हरकत के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया।

इस घटनाक्रम से कर्नाटक-केरल सीमा पर गांजा सहित नशीली दवाओं की बिक्री और नेटवर्क पर सवाल खड़ा हो गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News