comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अर्जुन के कॅरियर की डूबती नैया को बचाएगे बोनी कपूर, बनाएंगे इस फिल्म का रीमेक

अर्जुन के कॅरियर की डूबती नैया को बचाएगे बोनी कपूर, बनाएंगे इस फिल्म का रीमेक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर अर्जुन कपूर लगातार कोशिशों के बावजूद फिल्मी दुनिया में अपना सिक्का नहीं जमा पा रहे। ऐसे में उनके डूबते कॅरियर को बचाने का जिम्मा अब उनके पिता यानी बोनी कपूर ने ले लिया है। बोनी जल्द ही अर्जुन के साथ ​ए​क फिल्म बनाने वाले हैं। यह फिल्म त​मिल फिल्म कोमाली का हिंदी ​रीमेक है। पिछले दिनों बोनी ने ​हिंदी फिल्म पिंक का तमिल रीमेक बनाया और वह काफी हिट रहा। ऐसे में वे ​तमिल फिल्म को हिंदी में बनाने वाले हैं। 

बोनी कपूरी की कंपनी बेव्यू प्रोजेक्ट्स ने तमिल फिल्म कोमाली के रीमेक के हिंदी और तमाम दूसरी भाषाओं के राइट्स खरीद लिए हैं। फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इस फिल्म में कहानी का नायक अरसे बाद कोमा से जागता है और उसे आसपास बदल चुके हालात में खुद को सहज बनाने के लिए तमाम दिक्कतों का सामना करना होता है। फिल्म कोमाली में जयराम रवि ने मुख्य भूमिका निभाई है। उनके साथ फिल्म में काजल अग्रवाल और संयुक्ता हेगड़े भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप रंगनाथन ने किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good morning Melbourne...

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

फिल्म कोमाली के हिंदी रीमेक के बारे में बोनी कपूर कहते हैं कि “कोमाली के रीमेक राइट्स खरीदने के लिए हमारी कोशिशें सफल रही हैं और इसके सभी भाषाओं के रीमेक अधिकार पाना हमारे लिए खुशी की बात है। फिल्म के हिंदी रीमेक में अर्जुन हीरो होंगे।”

कमेंट करें
akdwZ