हवाई यात्रा: कम दृश्यता के कारण दिल्ली आने वाली 15 से ज्यादा उड़ानों को किया डायवर्ट

कम दृश्यता के कारण दिल्ली आने वाली 15 से ज्यादा उड़ानों को किया डायवर्ट
कम दृश्यता के कारण 15 से अधिक उड़ानों को मोड़ दिया गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शनिवार सुबह कम दृश्यता के कारण दिल्ली आने वाली 15 से अधिक उड़ानों को जयपुर, लखनऊ, अहमदाबाद और अमृतसर की ओर मोड़ दिया गया। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे के सूत्रों के मुताबिक, सुबह 7 बजे से 10 बजे के बीच उड़ानों को डायवर्ट किया गया। विस्तारा एयरलाइन ने एक्स पर एक ट्वीट में कहा, "मुंबई से दिल्ली (बीओएम-डीईएल) की उड़ान यूके954 को दिल्ली हवाई अड्डे पर खराब मौसम के कारण जयपुर (जेएआई) की ओर मोड़ दिया गया है और यह 0842 बजे जयपुर (जेएआई) पहुंची है।"

"चेन्नई से दिल्ली (एमएए-डीईएल) की उड़ान यूके832 को दिल्ली (डीईएल) हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण अमृतसर (एटीक्यू) की ओर मोड़ दिया गया है और इसके 1100 बजे अमृतसर पहुंचने की उम्मीद है।" एयरलाइंस के एक अन्य ट्वीट में लिखा है, "मुंबई से दिल्ली (बीओएम-डीईएल) की उड़ान यूके928 को दिल्ली हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण जयपुर (जेएआई) की ओर मोड़ दिया गया है।"

राष्ट्रीय राजधानी में आज सुबह हल्का कोहरा छाया रहा और न्यूनतम तापमान गिरकर 12.3 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया, जो सामान्य से तीन डिग्री कम है। मौसम विभाग के अनुसार, अधिकतम तापमान 25 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है जबकि हल्का कोहरा रहेगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Dec 2023 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story