बिजनेस: मिंत्रा 'बिग फैशन फेस्टिवल' 7 अक्टूबर से होगा शुरू, 23 लाख प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल 7 अक्टूबर से होगा शुरू, 23 लाख प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट
  • मिंत्रा का बिग फैशन फेस्टिवल 7 अक्टूबर से शुरू होने वाला है
  • 23 लाख प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। मिंत्रा का बिग फैशन फेस्टिवल (बीएफएफ) 7 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। फेस्टिव-सेंट्रिक फैशन इवेंट के चौथे एडिशन में 6,000 से ज्यादा प्रमुख घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के 23 लाख से ज्यादा स्टाइल शामिल होंगे, जिनमें फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल जैसी कैटेगिरीज की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

मिंत्रा इनसाइडर्स, मिंत्रा के लॉयल्टी प्रोग्राम के मेंबर्स को 6 अक्टूबर को बिग फैशन फेस्टिवल में अर्ली एक्सेस मिलेगा। यह इवेंट वैल्यू ऑफर्स के वाइड रेंज पेश करेगा, जिसमें डील्स, ग्रैंड ऑपनिंग आवर्स, ब्रांड मेनिया और अन्य लिमिटेड-टाइम डील्स शामिल हैं।

कंपनी के अनुसार, खरीदार मिंत्रा रिवोल्यूशनरी प्राइस कंस्ट्रक्ट का भी इंतजार कर सकते हैं, जिसमें अट्रैक्टिव वैल्यू ऑफर्स के अलावा 10 प्रतिशत बैंक ऑफर भी शामिल है। इवेंट के दौरान, कस्टमर्स अपनी त्योहारी खरीदारी पर ज्यादा वैल्यू प्राप्त करने के लिए, कोटक महिंद्रा बैंक के सहयोग से मिंत्रा के को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके अतिरिक्त 15 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, खरीदार आईसीआईसीआई, कोटक, पेटीएम और क्रेड जैसे पार्टनर्स के माध्यम से पेमेंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। एक निश्चित राशि से ज्यादा की खरीदारी करने वाले कस्टमर्स रोमांचक रिवार्ड्स प्राप्त कर सकेंगे, जिसमें सोने के सिक्के, ट्रॉली और बैकपैक आदि शामिल हो सकते हैं।

'बीएफएफ स्पेशल' के हिस्से के रूप में मिंत्रा के पास 150 से ज्यादा नए लॉन्च, क्रॉस-ब्रांड कोलैबोरेशन और दिलचस्प सेलेब एक्स ब्रांड क्रॉसओवर के साथ यूनिक हीरो कलेक्शन हैं। फैशन और ब्यूटी के अलावा, इस त्योहारी सीजन में बढ़ती मांग को देखने के लिए तैयार कुछ उभरती कैटेगिरीज में होम प्रोडक्ट्स, सामान, ट्रैवल और एक्सेसरीज, वॉचेस और वेरबल, फुटवेयर और हैंडबैग शामिल हैं।

पुरुषों और महिलाओं के लिए इंडियन वेयर कैटेगिरी में, हल्के और भारी इंडियन और फ्यूजन आउटफिट्स में 4.5 लाख स्टाइल्स उपलब्ध हैं। मिंत्रा का रनवे आइकॉन 1 लाख से ज्यादा स्टाइल्स के साथ कुछ बेहतरीन अवसर के लिए आउटफिट्स की मेजबानी करता है। इंडोवेस्टर्न पहनावा जनरेशन जेड को सबसे ज्यादा पसंद है और इस कलेक्शन में 1,000+ ब्रांडों के 45,000 स्टाइल शामिल हैं।

ब्यूटी एंड पर्सनल केयर पोर्टफोलियो अपने इंटरनेशनल पोर्टफोलियो में 20 नए ब्रांडों के साथ 1,500 ब्रांडों में 90,000 प्रोडक्ट्स पेश करता है। मिंत्रा पर होम कैटेगिरी में 2 लाख से ज्यादा विकल्प हैं, जिनमें से 50,000 नए प्रोडक्ट्स हैं जो त्योहारी सीजन से पहले जोड़े गए हैं। अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के मोर्चे पर, प्लेटफॉर्म पर एक्सेसरीज, होम, मेन्सवियर और स्पोर्ट्स फुटवियर जैसी अलग कैटेगिरीज में 400 से ज्यादा लोकप्रिय वैश्विक ब्रांड हैं।

कस्टमर्स उन ब्रांडों की 5 लाख से ज्यादा नए स्टाइल का आनंद ले सकते हैं, जो गैर-महानगरों में पसंद किए जाते हैं और लोकप्रिय हैं। मिंत्रा मिनिस, मिंत्रा का अपने ऐप पर शॉर्ट-फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म 500 से ज्यादा ऑफर-आधारित वीडियो के साथ यूजर्स की व्यस्तता को बढ़ाएगा और समग्र शॉपिंग एक्सपीरियंस में सुधार करेगा, जिसमें कस्टमर्स को दिन के शानदार ऑफर खोजने में मदद करने के लिए हर दिन 40 आकर्षक मिनी वीडियो भी शामिल हैं।

अन्य टेक-इनेबल फीचर्स जैसे माई फैशन जीपीटी, माई स्टाइलिस्ट और माया, प्लेटफ़ॉर्म का कंवर्सशनल कॉमर्स चैटबॉट भी कस्टमर्स को एक बेहतर डिस्कवरी एक्सपीरियंस प्राप्त करने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

मिंत्रा का मजबूत सप्लाई चेन नेटवर्क, जिसमें 17,000 एमईएनएसए (सर्विस ऑग्मेंटेशन के लिए मिंत्रा एक्सटेंडेड नेटवर्क), प्लेटफॉर्म के पड़ोसी किराना स्टोर पार्टनर शामिल हैं, देश भर में त्योहारी ऑर्डरों को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

फेस्टिव हायरिंग रैंप-अप के हिस्से के रूप में, मिंत्रा ने अपनी महिलाओं की नियुक्ति में वृद्धि की है, जो इसे 21 प्रतिशत तक ले गई है। सप्लाई चेन के अलावा, इस त्योहारी सीजन में संपर्क केंद्र में कुल नियुक्तियों में से 45 प्रतिशत महिलाएं होंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Sep 2023 8:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story