यस बैंक से प्रतिबंध हटा, ग्राहकों ने पैसे निकालना शुरू किया

Ban lifted from Yes Bank, customers start withdrawing money
यस बैंक से प्रतिबंध हटा, ग्राहकों ने पैसे निकालना शुरू किया
यस बैंक से प्रतिबंध हटा, ग्राहकों ने पैसे निकालना शुरू किया
हाईलाइट
  • यस बैंक से प्रतिबंध हटा
  • ग्राहकों ने पैसे निकालना शुरू किया

नोएडा, 18 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की ओर से लगे प्रतिबंध हटने के बाद यस बैंक की सभी बैंकिंग सर्विसेज चालू हो गई है। ग्राहक अपने खाते से पैसे निकाल पा रहे हैं।

करीब 13 दिन के बाद यस बैंक की सर्विसेज पर लगी सभी तरह की रोक हटा ली गई है। 5 मार्च की शाम को यस बैंक के बोर्ड को भंग कर दिया गया था और बैंक का पूरा कंट्रोल आरबीआई को सौंप दिया गया। इसके बाद सरकार ने बैंक के लिए नया प्लान लाने का ऐलान किया और प्रशांत कुमार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ) नियुक्त किया गया।

सेक्टर 27 स्थित यस बैंक के बाहर भी लोग पैसे निकाल रहें है और इस बैंक के अलावा भी जिनके पास दूसरे बैंक के कार्ड है वो भी अब पैसा निकालने में सक्षम हैं। आईएएनएस ने जब एक ग्राहक से बात की तो उन्होंने बताया, मैंने अभी पैसे निकाले हैं और बीच में थोड़ी दिक्कत हुई हैं, लेकिन अब सही है।

यस बैंक की तरफ से भी सोशल मीडिया पर भी सभी ग्राहकों को जानकरी देते हुए ट्वीट भी किया है जिसमे ये कहा गया, हमारी बैंकिंग सर्विस अब काम कर रहीं है।

साथ ही ये भी कहा गया है कि 19 मार्च से 21 मार्च तक हमारी सभी शाखाएं अब एक घंटे पहले शुरू कर दी जाएंगी और सीनियर सिटीजन के लिए अपने सभी बैंकों के समय को 19 मार्च से 27 मार्च 2020 तक भी बढ़ा दिया है।

Created On :   18 March 2020 5:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story