comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Hyundai के चेन्नई संयंत्र के तीन कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

May 24th, 2020 16:47 IST
Hyundai के चेन्नई संयंत्र के तीन कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

हाईलाइट

  • चेन्नई कारखाने के तीन कर्मचारियों को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है
  • कंपनी ने कहा कि इसके अलावा, इन तीन कर्मचारियों के संपर्क में आये लोगों को पता लगाने के प्रयास किये जा रहे हैं
  • जांच में उन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया और उन्हें तत्काल चिकित्सा सुविधायें दी गयीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Hyundai मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने रविवार को कहा कि उसके चेन्नई कारखाने के तीन कर्मचारियों को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। मारुति के मानेसर कारखाने के एक कर्मचारी को इसी वायरस से संक्रमित होने की रपट के एक दिन बाद यह रपट आयी है। 

कोराना वायरस संक्रमण से जुड़ी पाबंदियों में ढील के बाद कंपनी ने चेन्नई के पास इरुंगट्टुकोट्टई में स्थित इस संयंत्र का परिचालन आठ मई को फिर से शुरू किया था।कंपनी ने एक बयान में कहा, 'हमारे संयंत्र के परिचालन फिर शुरू होने के पहले सप्ताह में तीन कर्मचारियों में खांसी और सर्दी के हल्के लक्षण दिखायी दिये। इसके बाद उन्हें परीक्षण के लिये चिकित्सा विशेषज्ञ टीम से मिलने को कहा गया। जांच में उन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया और उन्हें तत्काल चिकित्सा सुविधायें दी गयीं।' 

कंपनी ने कहा कि तीनों कर्मचारी तेजी से ठीक हो रहे हैं और सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार जिला स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ आवश्यक जानकारी साझा की गयी है।कंपनी ने कहा कि इसके अलावा, इन तीन कर्मचारियों के संपर्क में आये लोगों को पता लगाने के प्रयास किये जा रहे हैं।इससे पहले मारुति सुजुकी इंडिया ने शनिवार को कहा था कि उसके मनेसर स्थित विनिर्माण संयंत्र के एक कर्मचारी को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है।

कमेंट करें
xO7GK