झीलों के शहर में प्राइड होटल की दस्तक, लजीज व्यंजनों के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

Pride Hotel launch in MP capital Bhopal
झीलों के शहर में प्राइड होटल की दस्तक, लजीज व्यंजनों के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं
घोषणा झीलों के शहर में प्राइड होटल की दस्तक, लजीज व्यंजनों के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मप्र की राजधानी और झीलों के शहर भोपाल में लजीज व्यंजनों के लिए अन्य सुविधाओं से लैस कई सारे होटल्स मौजूद हैं। अब इसमें एक और नाम ‘प्राइड होटल भोपाल’ शामिल हो गया है। शुक्रवार को प्राइड होटल्‍स ग्रुप के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्‍टर एस पी जैन ने प्राइड होटल भोपाल के लॉन्‍च की घोषणा की। उन्होंने बताया कि, प्राइड होटल भोपाल अपने मेहमानों को शहर में ठहरने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। समूह का यह नया होटल शहर के प्रमुख इलाके में स्थित है जहां से आसपास के पर्यटक आकर्षणों, बाज़ारों और अन्‍य कमर्शियल स्‍थलों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। 

इस होटल में सुख-सुविधाओं से भरपूर 75 कमरे हैं जो खास पसंद रखने वाले ट्रैवलर्स के लिए उपयुक्‍त होते हैं। ये सभी कमरे एयर-कंडीशंड हैं और इनमें टी/कॉफी मेकर्स, वार्डरॉब्‍स, एर्गोनॉमिक वर्क टेबल्‍स, वाइ-फाइ कनेक्टिविटी, एलईडी टीवी तथा सेफ्टी लॉकर्स सुविधाएं उपलब्‍ध हैं। होटल की सुविधाओं में 24-घंटे रूम सर्विस, ट्रैवल डेस्‍क, 1 मल्‍टी क्‍यु‍ज़‍िन रेस्‍टॉरेंट, 3 बैंक्‍वेट हॉल्‍स, एक बोर्ड रूम तथा एक रूफटॉप बैंक्‍वेट और लगभग 20,000 वर्ग फुट क्षेत्रफल में फैला हरा-भरा लॉन शामिल है। होटल के बैंक्‍वेट हॉल्‍स, वैडिंग लॉन्‍स और रूफटॉप को आप अपने यादगार आयोजनों के लिए चुन सकते हैं। होटल में एक स्‍वीमिंग पूल, हैल्‍थ क्‍लब और एक फिटनेस सेंटर भी है। 

प्रमुख सुविधाएं
प्रमुख सुविधाओं में ऑल डे फाइन डाइनिंग रेस्‍टॉरेंट – कासाब्‍लांका जो बेहतरीन वर्ल्‍ड क्‍युज़‍िन, ओपन एयर पूलसाइड कैफे- कैफे परेड है जो कैजुअल डाइनिंग के अलावा बेकरी और कैफे मैन्‍यू तथा एक बोर्ड रूम सुविधा भी प्रदान करता है। होटल के 3 अत्‍याधुनिक बैंक्‍वेट्स में एक बार में 50 से 400 तक मेहमानों के लिए सुविधाएं हैं जिनमें आप अपनी निजी पार्टियां, छोटी-मोटी गैदरिंग्‍स और सोशल इवेंट्स इसके स्‍काइ डैक – रूफटॉप बैंक्‍वेट में आयोजित कर सकते हैं। बैंक्‍वेट्स में सभी तरह की ऑडियो-विजुअल सुविधाएं भी हैं ताकि यहां कार्पोरेट बैठकों, अन्‍य आयोजनों, प्रशिक्षण और विकास कार्यक्रमों का भी अयोजन किया जा सके। 

100 होटलों को खोलने की योजना
चेयरमैन एस पी जैन ने बताया कि, भोपाल में होटल के लिए राजधानी के जाने मान बिज़नेसमैन अनुपम पंडित से गठबंधन किया है। पिछले कुछ वर्षों में हमने विस्‍तार के लिए एसैट-लाइट मॉडल को अपनाया है और हमारी कोशिश रहती है कि हमारे पोर्टफोलियो के एक बड़े हिस्‍से का प्रबंधन सीधे कंपनी के नियंत्रण में रहे। हमारी योजना 2030 तक देशभर में 100 होटलों को खोलने की है। 

 

Created On :   15 April 2023 3:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story