शिपरॉकेट ने 1,560 करोड़ रुपये में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पिकर का अधिग्रहण किया

Shiprocket acquires e-commerce platform Picker for Rs 1,560 crore
शिपरॉकेट ने 1,560 करोड़ रुपये में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पिकर का अधिग्रहण किया
घोषणा शिपरॉकेट ने 1,560 करोड़ रुपये में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पिकर का अधिग्रहण किया
हाईलाइट
  • शिपरॉकेट ने 1
  • 560 करोड़ रुपये में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पिकर का अधिग्रहण किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लॉजिस्टिक्स टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म शिपरॉकेट ने बुधवार को घोषणा की है कि उसने डी2सी ब्रांडों के लिए पिकर ईकॉमर्स सॉफ्टवेयर-एस-ए-सर्विस (सास) प्लेटफॉर्म और लगभग 200 मिलियन डॉलर (लगभग 1,560 करोड़ रुपये) में एसएमई ई-टेलर्स में बहुमत हिस्सेदारी हासिल कर ली है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नकद, स्टॉक और कमाई का सौदा डिजिटल रिटेलर समुदाय की सेवा के लिए अन्य सक्षम और आपूर्तिकर्ताओं के लिए एक एकल प्रवेश द्वार बनाएगा और अग्रणी डायरेक्ट टु कंज्यूमर सक्षम ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में शिपरॉकेट की स्थिति को मजबूत करेगा।

दोनों प्लेटफॉर्म प्रति माह 10 मिलियन शिपमेंट की प्रक्रिया करते हैं, जिसमें 75,000 से अधिक व्यापारियों के पर्याप्त ग्राहक आधार हैं, जिनमें डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ब्रांड, एसएमई ई-टेलर्स और सोशल कॉमर्स सेलर्स शामिल हैं। शिपरॉकेट के सह-संस्थापक और सीईओ साहिल गोयल ने कहा, इस सॉफ्टवेयर इन्फ्रास्ट्रक्च र के बिल्डिंग ब्लॉक्स को और मजबूत करने के लिए शिपरॉकेट और पिकर विशिष्ट रूप से तैनात हैं।

हम अपने पूरक प्रोडक्ट्स और कस्टुमर सेगमेंटस के साथ एक मजबूत ई-कॉमर्स लॉजिस्टिक्स पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण के लिए तत्पर हैं।शिपरॉकेट और पिकर ने अपने ग्राहकों को ई-कॉमर्स पारिस्थितिकी तंत्र में उनके अद्वितीय विकास से लाभ उठाने में सक्षम बनाने के लिए मजबूत प्रौद्योगिकी स्टैक और परिचालन उत्कृष्टता का निर्माण किया है।

संयुक्त मंच शिपिंग भागीदारों, गोदाम प्रदाताओं, शॉपिंग कार्ट, मार्केटप्लेस, ईआरपी सिस्टम, पैमेंट प्लेयर्स, पहचान और क्रेडिट सूचना प्रदाताओं सहित पारिस्थितिकी तंत्र के लिए एक बढ़ावा होगा।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story