स्मार्टवर्क्‍स ने नए सीईओ के साथ सास वेंचर्स में 25 मिलियन डॉलर का किया निवेश

SmartWorks invests $25 million in SaaS Ventures with new CEO
स्मार्टवर्क्‍स ने नए सीईओ के साथ सास वेंचर्स में 25 मिलियन डॉलर का किया निवेश
निवेश स्मार्टवर्क्‍स ने नए सीईओ के साथ सास वेंचर्स में 25 मिलियन डॉलर का किया निवेश
हाईलाइट
  • अनुज नांगपाल को पहल का नेतृत्व करने के लिए सीईओ नियुक्त किया है

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। फ्लेक्सिबल ऑफिस स्पेस प्रदाता स्मार्टवर्क्‍स ने सोमवार को एक नए उद्यम में 25 मिलियन डॉलर का निवेश करने की घोषणा की है और अनुज नांगपाल को पहल का नेतृत्व करने के लिए सीईओ नियुक्त किया है।

स्मार्टवर्क्‍स टेक्नोलॉजी सर्विसेज कहे जाने वाला यह उद्यम एक बिल्डिंग ऑपरेटिंग प्लेटफॉर्म और वर्कस्पेस मैनेजमेंट सास (सॉफ्टवेयर-एज-ए-सर्विस) उत्पाद पेश करेगा, जो वैश्विक स्तर पर जमींदारों और संगठनों पर लक्षित है। नए कार्यस्थल प्रबंधन और अनुभव मॉडल पर केंद्रित है।

स्मार्टवर्क्‍स के संस्थापक नीतीश सारदा ने कहा, बेहतर प्रदर्शन और दक्षता के लिए निर्मित, हमारे 400 प्लस ग्राहक पहले से ही इन प्रौद्योगिकी समाधानों से लाभान्वित हो रहे हैं। इसके अतिरिक्त, ये सास समाधान बाहरी उद्यम ग्राहकों को भी बेचे गए हैं।

बिल्डिंग ऑपरेटिंग प्लेटफॉर्म जमींदारों को अपने कार्यालय की संपत्ति को अधिक कुशलता से और टिकाऊ तरीके से प्रबंधित करने की अनुमति देगा।

नए उद्यम में मुख्य सूचना अधिकारी (सीआईओ) नंगपाल ने कहा, बदलते कार्यक्षेत्र की गतिशीलता को भुनाने के लिए, हमारा लक्ष्य विकास और नवाचार के नए अवसरों की पहचान करते हुए कंपनी की मौजूदा ताकत का निर्माण करना है।

नंगपाल प्रॉपटेक-जेएलएल स्पार्क में निवेश करने वाले 100 मिलियन डॉलर के वैश्विक फंड से स्मार्टवर्क्‍स टेक्नोलॉजी सर्विसेज में शामिल हुए।

स्मार्टवर्क्‍स ने नीतिराज शेखावत, वाइस प्रेसिडेंट, टेक्नोलॉजी को भी स्मार्टवर्क्‍स टेक्नोलॉजी सर्विसेज के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में पदोन्नत किया।

कंपनी ने कहा कि वह अगले दो वर्षो में 100 से अधिक कर्मचारियों को नियुक्त करने की भी योजना बना रही है।

शारदा और हर्ष बिनानी द्वारा अप्रैल 2016 में स्थापित, स्मार्टवर्क्‍स का नौ प्रमुख शहरों में 32 से अधिक स्थानों पर लगभग 5 मिलियन वर्ग फुट का पदचिह्न् है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   13 Dec 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story