दैनिक भास्कर हिंदी: सुमित बाली का आईआईएफएल फायनेंस के सीईओ पद से इस्तीफा

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • सुमित बाली का आईआईएफएल फायनेंस के सीईओ पद से इस्तीफा

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)। सुमित बाली ने बेहतर अवसर के लिए आईआईएफएल फायनेंस के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया है। सीईओ की जिम्मेदारी अब कार्यकारी चेयरमैन निर्मल जैन संभालेंगे।

आईआईएफएल ने शेयर बाजारों में एक फाइलिंग में कहा है, सुमित बाली ने करियर के दूसरे अवसरों के लिए कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के पद से इस्तीफा दे दिया है।

कंपनी ने कहा है कि कंपनी के निदेशक मंडल ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और वह 30 जून को कार्य अवधि समाप्त होने पर सेवा से मुक्त हो जाएंगे।

निदेशक मंडल की सिफारिश पर कार्यकारी चेयरमैन निर्मल जैन कंपनी के प्रबंधन की निगरानी करने के लिए सीईओ की जिम्मेदारी संभालने को सहमत हो गए हैं।

ऑडिटर के रूप में डेलॉइट का जुड़ाव समाप्त होने के मुद्दे पर आईएएनएस की एक प्रश्नावली के जवाब में आईआईएफएल के एक प्रवक्ता ने कहा कि डेलॉइट ने मार्च 2020 में समाप्त वित्त वर्ष की वार्षिक रपट पर बगैर किसी योग्यता के हस्ताक्षर किए और उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि उनके इस्तीफे की एक मात्र वजह ऊंची फीस की उम्मीद है।

ट्रेजरर के कंपनी छोड़ने के सवाल पर प्रवक्ता ने कहा कि अमरनाथ बी.एस. कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के कारण आपात आधार पर आस्ट्रेलिया चले गए, क्योंकि उनकी पत्नी और बच्चे वहीं रहते हैं।

सीईओ के इस्तीफे पर प्रवक्ता ने कहा कि सुमित बाली ने इस्तीफा दिया है और वह बेहतर अवसर के लिए जा रहे हैं।