पीएसयू नॉन-लाइफ सेक्टर में वेतन संशोधन वार्ता बुधवार से शुरू होगी

Wage revision talks in PSU non-life sector will start from Wednesday
पीएसयू नॉन-लाइफ सेक्टर में वेतन संशोधन वार्ता बुधवार से शुरू होगी
जनरल इंश्योरेंसर्स पीएसयू नॉन-लाइफ सेक्टर में वेतन संशोधन वार्ता बुधवार से शुरू होगी
हाईलाइट
  • पीएसयू नॉन-लाइफ सेक्टर में वेतन संशोधन वार्ता बुधवार से शुरू होगी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। जनरल इंश्योरेंसर्स (पब्लिक सेक्टर) एसोसिएशन ऑफ इंडिया (जीआईपीएसए), चार सरकारी स्वामित्व वाली मल्टीलाइन गैर-जीवन बीमा कंपनियों की लॉबी बॉडी, बुधवार को यूनियनों के साथ वेतन संशोधन वार्ता शुरू करेगी।

जीआईपीएसए ने चार कंपनियों- द ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, द न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड और यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में विभिन्न कैडर का प्रतिनिधित्व करने वाले मान्यता प्राप्त यूनियनों को सूचित किया है।

चार में से द न्यू इंडिया एश्योरेंस स्टॉक एक्सचेंजों में सूचीबद्ध है। हालांकि जीआईपीएसए का सदस्य नहीं है, लेकिन नेशनल रिइंश्यूरर जनरल इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (जीआईसी आरई) भी वेतन वार्ता की मेज पर होगा।

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि जीआईसी आरई के कर्मचारी प्रतिनिधि भी वेतन संशोधन वार्ता में भाग लेंगे। जीआईपीएसए ने यूनियनों और संघों को शाम 4.30 बजे होने वाली वीडियो कॉन्फ्रेंस मोड पर चर्चा में भाग लेने के लिए दो व्यक्तियों की प्रतिनियुक्ति करने को कहा है।

पांच कंपनियों की ओर से, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, महाप्रबंधक (कार्मिक) भाग लेंगे। गैर-जीवन बीमा कंपनियों के कर्मचारियों के लिए वेतन संशोधन अगस्त 2017 में गिर गया था।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story