Er.Bharat Dhanwani: राजस्थान के दस्तावेजीकरण औद्योगिकरण में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन से आगे बढ़ रहे हैं अजमेर के इंजी. भरत धनवानी

राजस्थान के दस्तावेजीकरण औद्योगिकरण में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन से आगे बढ़ रहे हैं अजमेर के इंजी. भरत धनवानी
भरत धनवानी ने बताया की वे पिछले 5 - साल में अबतक 3.5 लाख से अधिक दस्तावेजों की फिलिंग कर चुके है जो की प्रदेश में सबसे अधिक हैं।

भरत अपनी कंपनी भारत टेक्नोलॉजीज (BHARAT TECHNOLOGIES) के माध्यम से संपत्ति दस्तावेज़ीकरण,उद्योग दस्तावेज़ीकरण,वाहन दस्तावेज़ीकरण एवं वित्तीय दस्तावेज़ीकरण के 900 से अधिक तरह के फॉर्म्स की ई -फिल्लिंग्स करते हे।

दरसल , भरत धनवानी सामान्य परिवार से आते हैं इसलिए इनको शुरुआती दौर में काफी मेहनत करनी पड़ी वे अपनी कॉलेज की पढ़ाई के साथ-साथ भिन्न-भिन्न तरह का पार्ट टाइम जॉब करते थे जिससे वह अपनी पढ़ाई को व परिवार को सपोर्ट कर सके परंतु इन्होंने हार नहीं मानी और लगातार कड़ी मेहनत के साथ आगे बढ़ते रहे ।

भरत की प्रोफेशनल जीवन की शुरुवात इंजीनियरिंग के ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट्स,कंस्ट्रक्शन अवं टाइल्स इंडस्ट्री मैनेजमेंट में प्रोजेक्ट व इंडस्ट्री हेड इंजीनियर के तोर पर हुई जहा उन्होंने 3 साल का अनुभव प्राप्त किया वही एक मीटिंग में उनकी मूलाकत DOITC के डॉयरेक्टर से हुई जहा उन्होंने अपने बिज़नेस आईडिया के बारमे सुझाव लिया। आगे उस आईडिया का प्रोजेक्ट रिपोर्ट बनाकर MSME के MLUPY स्कीम में दर्ज किया।

जहा उनके बिज़नेस को DLTFC मीटिंग में चयन किया गया अवं उन्हें 15 लाख की शुरुआती फंडिंग का भी ऑफर किया गया। उसके बाद से भारत धनवानी दस्तावेजीकरण इंडस्ट्री में अपना कार्य पूरी ईमानदारी व निष्ठा से कर देश में सुविधा उपलब्ध करवा रहे है।

भारत टेक्नोलॉजी में अभी 16 से अधिक एक्सपर्ट कंसलटेंट है जो हर तरह के दस्तावेजीकरण की बारीकियां को समझना के लिए तैयार है जो की नई एंटरप्राइजेज को दस्तावेजीकरण से सक्षम बनाती है। भारत टेक्नोलॉजीज अब राजस्थान की सबसे भरोसेमंद कंपनी है।

भारत टेक्नोलॉजीसे जुड़ने के लिए इनके सोशल मीडिया पेज को फॉलो करें

FB: https://www.facebook.com/Bharattechnologiesindia/

INSTA: https://www.instagram.com/bharattechnologiesindia/

Created On :   6 April 2024 7:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story