नियुक्ति को मंजूरी: सीएस राजन को कोटक महिंद्रा बैंक के पार्ट टाइम चेयरमैन के रूप में आरबीआई ने दी मंजूरी

सीएस राजन को कोटक महिंद्रा बैंक के पार्ट टाइम चेयरमैन के रूप में आरबीआई ने दी मंजूरी
पार्ट टाइम चेयरमैन के रूप में सी.एस. राजन की नियुक्ति को मंजूरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोटक महिंद्रा बैंक ने बुधवार को कहा कि आरबीआई ने 1 जनवरी, 2024 से दो साल के लिए पार्ट टाइम चेयरमैन के रूप में सी.एस. राजन की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है। वो बैंक के इंडेपेंडेंट डायरेक्टर हैं। राजन को 22 अक्टूबर, 2022 को बैंक के बोर्ड में इंडेपेंडेंट डायरेक्टर के रूप में नियुक्त किया गया था।

राजन ने कहा, "मैं बैंक के चेयरमैन के रूप में नियुक्ति स्वीकार करते हुए बहुत आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूं और बैंक को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और हितधारकों के मूल्य को बढ़ाने की जिम्मेदारी मुझे सौंपने के लिए बोर्ड को धन्यवाद देता हूं। मैं बोर्ड और पूरी टीम के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं।"

बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ, दीपक गुप्ता ने कहा: "हम सी.एस. राजन को बैंक के बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में उनकी नियुक्ति पर बधाई देना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि बैंक को अपने विकास के अगले चरण के लिए राजन के मार्गदर्शन से काफी लाभ होगा।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 6:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story