सेल: मिंत्रा की एंड ऑफ रीज़न सेल का 19वां संस्करण आपके लिए शानदार छुट्टियों का टिकट !

मिंत्रा की एंड ऑफ रीज़न सेल का 19वां संस्करण आपके लिए शानदार छुट्टियों का टिकट !
मिंत्रा उन लोगों के लिए पसंदीदा गंतव्य है जो फैशन के लिए जरूरी सामान ढूंढते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित छुट्टियों का मौसम आ गया है। हमारी सुंदरता और व्यक्तिगत देखभाल से लेकर आकर्षक लेकिन आरामदायक छुट्टियों के पहनावे के चयन तक, यह मौसम निश्चित रूप से मांग करता है कि आपकी तैयारियां कैसी हैं। मिंत्रा उन लोगों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य है जो फैशन और यात्रा के लिए जरूरी सामान ढूंढते हैं। अंतरराष्ट्रीय, घरेलू और डी2सी ब्रांडों के 2,000 से अधिक नए और ट्रेंडी संग्रह के साथ, मिंत्रा इन छुट्टियों के मौसम में आपकी सभी यात्रा जरूरतों को पूरा करता है। एंड ऑफ रीज़न सेल (ईओआरएस) के चल रहे 19वें संस्करण में आप मोकोबारा, टॉमी हिलफिगर और डेल्सी जैसे ब्रांडों के प्रीमियम परिधान चुन सकते हैं। आपकी छुट्टियों की शैली को निखारने के लिए यहां टॉप पिक्स दिए गए हैं :

हैंडबैग और एक्ससेरीज : मिंत्रा पर एल्डो और मैंगो जैसे ब्रांडों की सुंदरता का आनंद लें। इस एंड ऑफ रीज़न सेल में बजट फ्रेंडली कीमतों पर ट्रेंडी हैंडबैग और एक्ससेरीज प्राप्त करें। प्रीमियम ट्रॉली बैग : आकर्षक प्रीमियम ट्रॉली बैग के साथ छुट्टियों के मौसम में जाएं। स्टाइल से यात्रा करें।

बैकपैक और डफ़ल बैग : आपकी यात्रा के दौरान बैकपैक जितना आरामदेह कुछ भी नहीं है। आरामपसंद यात्रियों के लिए तैयार किए गए बैकपैक और डफ़ल बैग लें, जिनकी कीमत ईओआरएस के दौरान मिंत्रा पर 499 रुपये से 1,299 रुपये के बीच काफी किफायती है। प्रत्येक विकल्प प्रत्येक खोजकर्ता की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपका आदर्श यात्रा साथी इंतज़ार कर रहा है!

बेल्ट और वॉलेट : चलते-फिरते ट्रेंडी बने रहें और जरूरी चीजों से समझौता किए बिना स्टाइल में यात्रा करें ! यही कारण है कि मिंत्रा पर कुछ प्रसिद्ध ब्रांडों जैसे पीटर इंग्लैंड, लुई फिलिप, जैक एंड जोन्स, हिड्सगन और अन्य के बेल्ट और वॉलेट आपके यात्रा लुक को आकर्षक बनाने के लिए यहां मौजूद हैं !

प्रीमियम एक्सेसरीज़ : 1,199 रुपये से शुरू होने वाली प्रीमियम एक्सेसरीज़ के साथ अपने छुट्टियों के पहनावे में विलासिता का स्पर्श जोड़ें। स्टाइलिश धूप का चश्मा और आरामदायक स्कार्फ जैसे एक्सेसरीज़ के साथ अपने लुक को बेहतर बनाएं।

वॉलेट और क्लच : 299 रुपये की किफायती कीमत वाले वॉलेट और क्लच के साथ अपने पहनावे को निखारें। वे किसी भी अवसर के लिए एकदम सही एक्सेसरीज़ हैं!

स्लिंग बैग : यात्रा करने वाले लोगों के लिए, स्लिंग बैग एक गेम-चेंजर है और बिल्कुल जरूरी है! मिंत्रा पर 399 रुपये से शुरू होने वाले, ये बैग एकदम सही हैं यदि आप शैली और व्यावहारिकता को सहजता से संतुलित करते हुए छोटी यात्रा करने की योजना बना रहे हैं!

चल रहा मिंत्रा एंड ऑफ रीज़न सेल-19 कुछ प्रसिद्ध घरेलू, अंतर्राष्ट्रीय और टीटूसी ब्रांडों तक पहुंच के साथ एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव का वादा करता है। ईओआरएस पेशकशों के साथ, आत्मविश्वास, स्वभाव और निश्चित रूप से त्रुटिहीन शैली के साथ छुट्टियों के मौसम में कदम रखें। चूकें नहीं - अपने पसंदीदा ब्रांड खरीदें और अपनी छुट्टियों की योजनाओं को फैशन की सुंदरता के स्पर्श के साथ सामने आने दें !

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Dec 2023 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story