आंध्र प्रदेश में महिला ने घर पर किया पति का दाह संस्कार

आंध्र प्रदेश में महिला ने घर पर किया पति का दाह संस्कार
Dead body.
घर पर दाह संस्कार करने का किया फैसला
डिजिटल डेस्क, करनूल । एक महिला ने अपने पति के शव का दाह संस्कार घर पर ही कर दिया क्योंकि उसे डर था कि अगर उसके दो बेटों को उनकी मौत के बारे में पता चलेगा तो वे उनकी संपत्ति के लिए लड़ेंगे। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के पट्टीकोंडा शहर में सोमवार को चौंकाने वाली घटना हुई।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके दोनों बेटे उसकी देखभाल नहीं कर रहे थे और उसे शक था कि अगर उन्हें अपने पिता की मौत के बारे में पता चलेगा तो वे आएंगे और संपत्ति के लिए लड़ेंगे।ललिता ने पुलिस को बताया कि उसके पति हरिकृष्ण प्रसाद (60) की तबियत ठीक नहीं थी और तड़के उनका निधन हो गया। उसने उनकी मृत्यु के बारे में किसी भी रिश्तेदार को सूचित नहीं किया और घर पर उनका दाह संस्कार करने का फैसला किया।

हालांकि, घर से धुआं निकलते देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची तो महिला ने खुलासा किया कि उसने अपने पति का दाह संस्कार घर पर ही किया।कस्बे में दवा की दुकान चलाने वाले हरिकृष्ण प्रसाद और ललिता के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा कुरनूल के एक निजी अस्पताल में काम करता है, जबकि छोटा बेटा कनाडा में रहता है।

ललिता ने कहा कि उनके बेटे उनकी देखभाल नहीं कर रहे थे और केवल संपत्ति में हिस्सा मांगने के लिए घर आ रहे थे। उसे डर था कि अगर उसने उन्हें उनके पिता की मृत्यु के बारे में बताया तो वे घर आएंगे और संपत्ति के लिए लड़ेंगे।पुलिस महिला से पूछताछ कर रही थी। उसे शक है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 May 2023 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story