आंध्र प्रदेश : दुरंतो एक्सप्रेस से उठने लगा धुंआ, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Andhra Pradesh: Smoke started rising from Duronto Express, panic among passengers
आंध्र प्रदेश : दुरंतो एक्सप्रेस से उठने लगा धुंआ, यात्रियों में मची अफरा-तफरी
रेलवे अलर्ट आंध्र प्रदेश : दुरंतो एक्सप्रेस से उठने लगा धुंआ, यात्रियों में मची अफरा-तफरी
हाईलाइट
  • ट्रेन के रुकते ही कुछ यात्री दहशत में आ गए

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक रेलवे स्टेशन के पास दुरंतो एक्सप्रेस के एक डिब्बे से धुंआ उठता देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। सर एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस के एक डिब्बे में उस समय धुंआ उठने लगा, जब एक्सप्रेस कुप्पम रेलवे स्टेशन की ओर आ रही थी। ट्रेन के रुकते ही कुछ यात्री दहशत में आ गए और कोच से उतर गए।

हालांकि, दक्षिण पश्चिम रेलवे (एसडब्ल्यूआर) ने स्पष्ट किया है कि ट्रेन में आग नहीं लगी थी। धुआं ब्रेक ब्लॉक के घर्षण के कारण हुआ था। एसडब्ल्यूआर ने एक बयान में कहा, ट्रेन नंबर 12246 पर, सर एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस, कुप्पम स्टेशन, चित्तूर जिला (बेंगलुरु डिवीजन / एसडब्ल्यूआर) के पास पहुंचने के दौरान, ट्रेन प्रबंधक (गार्ड) ने दोपहर लगभग 12.50 बजे एक कोच से धुआं उठते देखा।

मानक एसओपी के अनुसार, ट्रेन को चालक दल द्वारा रोका गया और जांच की गई। जांच में पाया गया कि ब्रेक बाइंडिंग थी और कोच एसई एलडब्ल्यूएससीएन 193669/एस9 में ब्रेक ब्लॉक के घर्षण के कारण धुआं उठने लगा था। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story