भिड़े के विरोध में बुलढाणा में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

भिड़े के विरोध में बुलढाणा में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन
  • भिड़े का विरोध
  • महात्मा का अपमान सहन नहीं
  • कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, बुलढाणा। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में बयानबाजी करने पर जिला कांग्रेस की ओर से मनोहर भिड़े की कड़े शब्दों में निंदा की गई। जयस्तंभ चौक पर जबरदस्त नारेबाजी के साथ विरोध प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाअध्यक्ष राहुल बोंद्रे ने आरोप लगाया कि भिड़े का रवैया देखकर लगता है कि राष्ट्रपिता के प्रति उनके मन में कोई सम्मान नहीं है। पूरी दुनिया महात्मा गांधी के सामने झुकती है, इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने झुकते हैं। लेकिन भिड़े को राष्ट्रगान मंजूर नहीं है, राष्ट्रीय ध्वज मंजूर नहीं है, भारतरत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर का लिखा हमारा संविधान मंजूर नहीं है।

उन्होंने चेतावनी दी कि मनोहर भिड़े को खामगांव में पैर रखने नहीं दिया जाएगा। इस दौरान भिड़े के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान बस पर पथराव हुआ। जिससे बस का अगला शीशा टूट गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार्यकर्ता को तुरंत हिरासत में लिया। उसके बाद जिला परिषद के परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर विरोध प्रदर्शन का समापन किया गया।

अपको बता दें अमरावती जिले की पुलिस ने महात्मा गांधी पर कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर संभाजी भिडे के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज किया था। कांग्रेस ने श्री शिव प्रतिष्ठान हिंदुस्तान संगठन के संस्थापक भिडे पर एक कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में राष्ट्रपिता के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

Created On :   1 Aug 2023 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story