खुदकुशी: महिला की आत्महत्या मामले में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार

महिला की आत्महत्या मामले में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार
  • आत्महत्या मामले में कार्रवाई
  • आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया
  • मामले की पड़ताल में 3 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, साखरखेर्डां । हुसैन कॉलोनी में माशाल्लाह बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला की आत्महत्या मामलें में साखरखेर्डां पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है। उस महिला ने छत से कुदकर खुदकुशी की थी। शे. कुर्शीद शे.बुढन (५६) वर्ष निवासी शेलापुर तहसील मोताला ने साखरखेर्डां थाने पर उपस्थित होकर मौखिक रिपोर्ट दी कि मैं उपरोक्तानुसार अपने बच्चे के साथ रहते है तथामिस्त्री का कार्य करते हैं। मेरी तीन बेटियां मुमतज़बी गफ्फार (३२) निवासी, नगमाबी वसीम (३०), नरगिसबी वह सोहेल (२७) साल निवासी साखरखेर्डां है ।

नर्गिसबी की पहली शादी अमलनेर में हुई थी। पहले घर से उन्हें अनम नाम की एक बेटी है। उसकी दूसरी शादी ५/०३/२०२३ को साखरखेर्डां के सोहेल रब्बानी के की उसकी बेटी अनम भी उसकी के साथ रहती थी। नर्गीसबी के परिवार ने नर्गीस को परेशान करना शुरू कर दिया ओर अनम को शेलापुर पास भेज दिया, तब से अनम हमारे साथ शेलापुर में रहती है। सोहेल की पहली शादी को दस साल हुए लेकिन उसे संतान न होने के कारण उसने नर्गिस से शादी की थी। नर्गिस के ससुरालवाले उसके अपने मई के ५ लाख रूपये लाने को कह रहे थे। उसने अपने मई के से १ लाख रूपये लाकर भी दिए। लेकिन उसके ससुरवाल वालों का समाधान न होने के कारण वे उसे शारिरीक व मानसिक प्रताड़ना करते थे। २९ फरवरी को भी उसके साथ मारपीटी की गई।

साथ ही उसकी सास फरजनबी शे. रब्बानी, देवर असीम शे. रब्बानी, देवरानी अर्शियाबी शे. असीम, सौतन साबिया शे. सोहेल आदीयों ने नर्गिस को मारपीट कर घर से निकाल दिया। यह बात नर्गिस ने फोन पर अपने पीता से कही। शिकायत में यह भी कहा है कि जब नर्गिस को जब घर से निकाला गया तो वह घर छोड़कर जंगल में चली गईं।

नरगिसबी की सेहत खराब होने पर उसके परिवार वालों ने उसे साखरखेर्डां के अस्पताल में भर्ती कराया और रात को ०२:०० बजे घर ले आये तब नर्गिसबी शाय सोहेल (२७) वर्ष ने अपनी मां को फोन कर बताया। इस दौरान नर्गिस ने छत से कुदकर खुदकुशी कर ली। इस शिकायत के आधार पर साखरखेर्डां पुलिस ने सैराबी शे. हारुन, शे. हारुन, शे. सोहिल को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस शिकायत के आधार पर साखरखेर्डां पुलिस ने सैराबी शे. हारुन, शे. हारुन, शे. सोहिल को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Created On :   5 March 2024 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story