कोलकाता में शराब खरीदने को लेकर हुए झगड़े के बाद एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

कोलकाता में शराब खरीदने को लेकर हुए झगड़े के बाद एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या
  • शराब खरीदने को लेकर हुआ झगड़ा
  • एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या
  • पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। यहां एक दुकान से शराब खरीदने को लेकर हुए झगड़े के बाद रविवार को लोगों के एक समूह ने एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक की पहचान सुशांत मंडल के रूप में हुई है।

यह पता चला है कि शराब की दुकान के एक कर्मचारी और मंडल के बीच उस समय बहस हो गई जब मंडल शराब खरीदने के लिए दक्षिण कोलकाता के ढाकुरिया क्रॉसिंग स्थित दुकान पर आया। जैसे ही गरमागरम चर्चा बढ़ी, दुकान का कर्मचारी दुकान से बाहर आया और अपने कुछ स्थानीय सहयोगियों की मदद से मंडल को पीटना शुरू कर दिया, जो अंततः बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

बाद में मंडल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मंडल की मौत से गुस्साए स्थानीय निवासियों ने शराब की दुकान में तोड़फोड़ करने की कोशिश की। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी मौके पर पहुंची।

लोगों ने सड़क जाम कर विरोध-प्रदर्शन भी किया, जिससे इलाके में यातायात बाधित हो गया। ​शराब दुकान के कर्मचारी और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 July 2023 4:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story