प्रकरण दर्ज: सात युवकों को कार से कुचलकर मारने का प्रयास,चार युवकों की हालत नाजुक, चार युवक गिरफ्तार

सात युवकों को कार से कुचलकर मारने का प्रयास,चार युवकों की हालत नाजुक, चार युवक गिरफ्तार
  • मामूली विवाद में मारपीट
  • बाइक सवार युवकों को मार-मार कर सड़क किनारे छोड़ा
  • पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया , जांच जारी

डिजिटल डेस्क, नागपुर । मामूली विवाद में सात युवकों को कार से कुचलकर जान से मारने का प्रयास किया गया। रोंगटे खड़े करने वाली यह घटना आउटर रिंग रोड पर पांजरा टोल नाके के पास हुई। इस मामले में बेलतरोड़ी थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी विद्यार्थी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस की रिमांड पर लिया गया है।

तीन बाइक पर सवार होकर भोजन करने निकले थे : नंदनवन, शिवनगर निवासी जख्मी तशिक किशोर धुर्वे (20) और उसके मित्र रोहित शंकर रोडगे (27), कार्तिक राजेश जायस्वाल (23), नरसाला, अमन जितेंद्र शिंदे (23), गणेशपेठ, अभिषेक राजू भलावी (23), नरसाला, सौरभ सुनील चिचालकर और ओमप्रकाश नागमोड़े हैं। सभी मित्र गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात तीन दोपहिया वाहनों से आउटर रिंग पर पांजरा टोल नाके के पास भोजन करने गए थे। टोल नाके पर पहले ही कार (एम.एच.-49-सी.डी.-4440) में सवार आरोपी कार चालक विद्यार्थी आयुष बबन शेंडे (21), सुयोग नगर निवासी मित्र प्रज्वल आशीष कांबले (21), सौरभ सुनील झोड़ापे (28) और सौरभ भीमराव डोफे (27), चिचभवन के पास काचोरे पाटील निवासी थे।

मारपीट के बाद चले गए : कार चालक आयुष शेंडे ने काला चष्मा पहन रखा था और बाइक सवारों को देख रहा था। तभी अमन ने उससे कहा- काला चष्मा क्यों पहन रखा है और घूरकर क्यों देख रहा है। इस बात को लेकर बाइक सवार और कार सवार युवकों के बीच विवाद हो गया। जमकर मारपीट भी हो गई। उसके बाद सभी अपने वाहनों से निकल गए।

कार सवारों ने पीछा कर उड़ाया : आरोपियों ने करीब एक से डेढ़ किमी तक बाइक सवार युवकों का पीछा किया और बारी-बारी से उनके वाहनों को टक्कर मारकर कार से कुचलकर जान से मारने का प्रयास किया। जख्मी युवकों को वाहन सहित सड़क किनारे पड़ा देखकर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बेलतरोड़ी थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मुकुंद कवाडे तत्काल हरकत में आए और टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जख्मियों को अस्पताल पहुंचाया। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया। बरामद कार नंबर के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Created On :   3 Feb 2024 8:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story