मर्डर: चार ट्रक चालकों ने मिलकर की एक चालक की हत्या

चार ट्रक चालकों ने मिलकर की एक चालक की हत्या
चार ट्रक चालकों ने की एक चालक की हत्या

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कलमना मार्केट के पास मंगलवार को सुबह एक बिरयानी सेंटर के समीप किसी बात को लेकर ट्रक चालकों के बीच अनबन हो गई। विवाद बढने पर चार ट्रक चालकों ने मिलकर एक ट्रक चालक की हत्या कर दी। दो लोगों को जख्मी कर दिया, जिसमें एक ट्रक का मालिक और उसका चालक है। मृतक शिवराज उर्फ अमित अजगर श्रीचंदकुमार (29), निरधानपुरा, मंजहागीर कोशांबी, उत्तर प्रदेश निवासी है। शिवराज की हत्या करने व जख्मी ट्रक मालिक मो. अजीम और ट्रक चालक अशरफीलाल निर्मल की हत्या के प्रयास के आरोप में कलमना पुलिस ने घटना के कुछ समय बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

टॉमी और लोहे के पट्टे से किया हमला : चर्चा है कि, सभी आरोपियों ने शिवराज पर लोहे की टॉमी और लोहे के पट्टे से हमला किया। बीच-बचाव करने दौड़े मो. अजीम और अशरफीलाल पर भी आरोपियों ने हमला कर उनकी हत्या करने का प्रयास किया। शिवराज की हत्या किस बात को लेकर की, इस बारे में कलमना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वरिष्ठ थानेदार देवेंद्र ठाकुर के मार्गदर्शन में मामले की जांच शुरू है।

कलमना मार्केट के सामने होटल के पीछे हुई घटना : पुलिस के अनुसार ट्रक चालक शिवराज श्रीचंदकुमार की हत्या की वारदात कलमना मार्केट के सामने ताज बिरयानी होटल के पीछे हुई। मंगलवार को सुबह करीब 11 से 11.30 बजे के बीच आरोपी अभिजीत सुरकर (36), खापरखेड़ा, पंकज अहीरवार (25), रामपुरी, मध्य प्रदेश, शेख फारुख शेख हुसैन (36), सिंधीवन, ताजबाग और संजय उइके (50), पाजरवाड़ा, मंडला, मध्य प्रदेश निवासी ने वारदात को अंजाम दिया।

घायल अस्पताल में भर्ती : कलमना के वरिष्ठ थानेदार देवेंद्र ठाकुर को घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शिवराज, मो. अजीम और अशरफीलाल को शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने शिवराज को प्राथमिक जांच में मृत घोषित कर दिया। मो. अजीम और अशरफीलाल का उपचार शुरू है। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी अभिजीत, पंकज, शेख फारुख और संजय की खोजबीन कर उन्हें धरदबोचा। उसके बाद आरोपी अभिजीत, पंकज, शेख फारुख और संजय ने शिवराज की टॉमी और लोहे के पट्टे से हमला कर उसकी हत्या कर दी। कलमना पुलिस ने हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   20 Dec 2023 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story