रेप: जरीपटका में युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में प्रेमी के मित्र सहित 4 गिरफ्तार

जरीपटका में युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में प्रेमी के मित्र सहित 4 गिरफ्तार
  • प्रेमजाल में फंसाकर दोस्त के घर में बनाया संबंध
  • प्रेमी के दोस्तों ने भी ब्लैकमेल कर इज्जत लूटी
  • बदनाम करने की धमकी देकर करते रहे खिलवाड़

डिजिटल डेस्क, नागपुर । जरीपटका पुलिस ने एक युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया। युवती जब उस पर भरोसा करने लगी, तो वह युवती को दोस्त के घर में लेकर गया और जबरन संबंध बनाया।

पुलिस के अनुसार युवती का कथित प्रेमी कुछ समय के लिए गुजरात चला गया। उसके बाद युवती को उसके प्रेमी का दोस्त ब्लैकमेल करने लगा। उसने युवती से कहा कि मुझे सब कुछ पता है। उसके बाद युवती की आबरू से खिलवाड़ किया। यह बात उनके तीसरे दोस्त को पता चलने पर उसने भी ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस चारों दोस्त उसकी इज्जत से खिलवाड़ करते रहे। परेशान युवती ने उक्त आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। जरीपटका के वरिष्ठ थानेदार दीपक भिताडे ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। सोमवार को देर रात आरोपियों से पूछताछ शुरू थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नकली पुलिस बनकर सवा लाख की वेकोलिकर्मी से लूटपाट : वर्धा रोड पर खुद को पुलिसकर्मी बताकर दो आरोपियों ने वेकोलि के एक कर्मचारी को लूट लिया। यह कर्मचारी बाइक से नागपुर आ रहा था। पीड़ित ने हिंगना थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

कागज की पुड़िया में रखा पुलिस के अनुसार बजरंग नगर निवासी शरद भांडेकर (55) ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है वह वेकोलि में कार्यरत है। गत 11 मई को दोपहर में कान्होलीबारा से शाम करीब 6 बजे नागपुर लौट रहा था। इस दौरान जामठा परिसर में बाइक पर आए दो लोगों ने उसे रोका और अपना पहचान पत्र दिखाते हुए कहा कि वह क्राइम ब्रांच में काम करते हैं। दोनों ने उसे सोने की चेन निकालकर कागज की पुड़िया में लपेटने के लिए कहा और कागज की पुड़िया को एक दुपट्टे में बांधकर दे दिया। ऐसा ही अन्य मोटरसाइकिल चालक के साथ भी किया। कुछ दूर जाने के बाद भांडेकर को शक हुआ तो वह दुपट्टा खोलकर देखा, तो उसमें नकली चेन थी। जब भांडेकर वापस मौके पर जाकर देखा, तो दोनों आरोपी नहीं थे। भांडेकर ने हिंगना थाने पहुंचकर शिकायत की।


Created On :   14 May 2024 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story