छापा: ओयो होटल के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर आरोपियों को पकड़ा

ओयो होटल के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर आरोपियों को पकड़ा
  • दिल्ली की युवती को हिरासत में लिया
  • होटल के मालिक, प्रबंधक सहित 6 पर मामला दर्ज
  • नकली ग्राहक भेजकर पुलिस ने पकड़ा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मेश्राम ले-अाउट बेलतरोडी रोड पर "होटल ओयो सिसार्ट स्टे इन' में चल रहे देह व्यापार अड्डे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस दौरान दिल्ली की एक 23 वर्षीय युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया है। होटल के मालिक व प्रबंधक सहित 6 आरोपियों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने कार्रवाई की है। बताया जाता है कि कार्रवाई में मिली युवती दिल्ली में विज्ञापन व फैशन मॉडलिंग का काम करती थी।

5 हजार रुपए में हुआ सौदा : पुलिस के अनुसार सामाजिक सुरक्षा पुलिस दस्ते को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लाेग बेलतरोड़ी रोड पर मेश्राम ले-आउट में -"होटल ओयो सिसार्ट स्टे इन' में देह व्यापार का अड्डा चला रहे हैं। 5 मार्च को दस्ते ने होटल में नकली ग्राहक भेजा। ग्राहक से युवती के बारे में 5 हजार रुपए में सौदेबाजी की गई। इसके बाद नकली ग्राहक को युवती के साथ कमरे में भेज दिया गया। मौका पाकर नकली ग्राहक ने पुलिस को इशारा कर दिया। पुलिस ने होटल में छापा मार कर युवती को हिरासत में लिया। होटल के मालिक सूरज गजानन निकम (36) हुड़केश्वर नागपुर, होटल प्रबंधक बी. आेम कैलास पटेल (30) पिपरिया, होशंगाबाद, मप्र., मामले का मध्यस्थ अविनाश कुमार लक्ष्मण पांडे (24) झारखंड, राॅकी राजेंद्र अग्रवाल (30) मनीष नगर, आशीष कुमार नागदेव यादव (27) बेलतरोड़ी और नितिन कुमार रोहितास पांडे (24) जयप्रकाश नगर, नागपुर निवासी को गिरफ्तार किया गया।

दलदल में ढकेला : आरोपियों के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों से पुलिस ने 8 मोबाइल, नकदी 2000 रुपए, कार क्र. एमएच 40 सी.क्यू. 6476 सहित करीब 17 लाख 37 हजार रुपए का माल जब्त किया है। आरोपियों को बेलतरोड़ी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पकड़ी गई युवती ने पुलिस को बताया कि वह िदल्ली में इवेंट का काम करती थी। उसकी मां की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण उसने एक सहेली से और पैसे की जरूरत होने की बात की। उस सहेली ने अविनाश कुमार पांडे का उसे मोबाइल नंबर दिया। अविनाश ने उसे नागपुर लाने के बाद बाकी आरोपियों से मिलवाया। इसके बाद उसे अधिक पैसे कमाने का लालच देकर देह व्यापार की दलदल में ढकेल दिया।


Created On :   7 March 2024 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story