वसूली मुहिम: बिजली बिल वसूली पर सख्ती टारगेट को पूरा करना जरूरी

बिजली बिल वसूली पर सख्ती टारगेट को पूरा करना जरूरी
प्रादेशिक संचालक व मुख्य अभियंता भी उतरे मैदान में

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बकाया बिल की वसूली के लिए महावितरण के प्रादेशिक संचालक सुहास रंगारी व मुख्य अभियंता दिलीप दोड़के भी फील्ड में उतर गए हैं। उपभोक्ताआें के घर-घर जाकर बकाया बिजली बिल की वसूली की जा रही है। महावितरण मुख्यालय ने वसूली का जो टारगेट दिया है, उसेे पूरा करने के लिए वरिष्ठ अधिकारी से लेकर कर्मचारी सभी मैदान में उतर गए हैं।

सहयोग करने की अपील : महावितरण नागपुर के प्रादेशिक संचालक सुहास रंगारी, नागपुर जोन के मुख्य अभियंता दिलीप दोडके, नागपुर ग्रामीण के अधीक्षण अभियंता राजेश नाईक, सावनेर डिवीजन की कार्यकारी अभियंता दीपाली माडेलवार ने स्टाफ के साथ सोमवार 30 अक्टूबर को सावनेर क्षेत्र के बकाएदार उपभोक्ताओं से मुलाकात की और उनसे वर्तमान और बकाया बिजली बिलों का तुरंत भुगतान करने का अनुरोध किया। इस दौरान इन अधिकारियों ने बकाया के कारण अस्थायी तौर पर काटी गई बिजली आपूर्ति का भी निरीक्षण किया। प्रादेशिक संचालक सुहास रंगारी ने मौके पर उपस्थित कर्मचारियों को मुख्यालय द्वारा दिए गए वसूली के टारगेट को पूरा करने का निर्देश दिया। महावितरण ने बिल का भुगतान कर सहयोग करने की अपील उपभोक्ताआें से की है।

पेंडिंग कनेक्शन तय समय में लगाए : महावितरण के प्रादेशिक संचालक श्री रंगारी ने लंबित विद्युत कनेक्शनों को निर्धारित समय सीमा के अंदर स्वीकृत कर शीघ्र विद्युत कनेक्शन देने का भी निर्देश दिया। इस अवसर पर एक्सप्रेस फीडरों का एनर्जी ऑडिट और खराब ट्रांसफार्मरों की समीक्षा भी की गई।

Created On :   31 Oct 2023 10:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story