दैनिक भास्कर हिंदी: दर्दनाक हादसा : बाइक सवार युवक और वृद्ध की मौत

January 17th, 2019

डिजिटल डेस्क सीधी। सीधी-सिंगरौली मार्ग स्थित कुचवाही बायपास मार्ग में तेज रफ्तार बल्कर की ठोकर से बाइक सवार एक युवक व वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक और युवक वल्कर में फंसकर करीब आधा किमी तक घिसट गया। इस दौरान बाइक में आग भी लग गई। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली अंतर्गत जनकपुर गांव निवासी राहुल सिंह पिता दधिवल सिंह चौहान 20 वर्ष की शादी उत्तर प्रदेश के कदवा गांव मे तय हुई थी। जिसका बरीक्षा का कार्यक्रम 16 जनवरी बुधवार को संपन्न हुआ था। आज गुरूवार को राहुल सिंह शादी का मुहुर्त बनवाने के लिए पुरोहित रघुवंश राम तिवारी पिता वासुदेव तिवारी 65 वर्ष निवासी मझरेटी खुर्द के घर जाकर उन्हें साथ में लेकर बाइक से अपने घर वापस जा रहा था। बताया गया है कि जैसे ही बाइक सवार राष्ट्रीय राजमार्ग कुचवाही बाईपास में पहुंचा तो उसी समय पीछे से आ रहा अज्ञात बल्कर ने उन्हें ठोकर मारते हुए कुचल दिया।

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार राहुल सिंह का सिर कटकर सड़क के किनारे पहुंच गया और बाइक बल्कर में ही फंसकर आधा किमी तक घिसट गई। घटना में पुरोहित रघुवंश राम तिवारी की भी मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों द्वारा मार्ग में चक्काजाम लगा दिया गया। जिससे सीधी-सिंगरौली आने जाने वाले वाहनों के पहिए थम गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके से पहुंच गई। पुलिस द्वारा समझाइस दी गई, लेकिन वह मानने के लिये तैयार नहीं हुये। नाराज ग्रामीण पुलिस अधीक्षक व कलेक्टर के आने की मांग पर अड़े रहे।

बुझ गया घर का चिराग
बताया गया है कि जनकपुर निवासी दधिवल सिंह चौहान का इकलौता पुत्र मृतक राहुल सिंह था। उनकी चार बेटियां है, सभी की शादी हो चुकी है। एकलौते पुत्र की शादी से पहले की मौत हो गई, जिससे अब दधिवल सिंह के घर का इकलौता चिराग बुझ गया है।

 

खबरें और भी हैं...