10 हजार की रिश्वत लेते लेखापाल गिरफ्तार

Accountant arrested for taking bribe of 10 thousand
10 हजार की रिश्वत लेते लेखापाल गिरफ्तार
10 हजार की रिश्वत लेते लेखापाल गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क सीधी। जिला आयुष कार्यालय में पदस्थ लेखापाल को लोकायुक्त पुलिस रीवा ने दस हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ा है। यह कार्रवाई दोपहर करीब 1 बजे की बताई गई है। लोकायुक्त की 15 सदस्यीय टीम द्वारा की गई कार्रवाई के बाद से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।
राजेंद्र कुमार वर्मा अधीक्षक लोकायुक्त रीवा ने बताया कि राममित्र मिश्रा पुत्र स्व. शिव बालक मिश्रा 62 वर्ष निवासी ककलपुर अमरपाटन सतना ने शिकायत किया था कि आयुष कार्यालय सीधी में पदस्थ वीरेंद्र कुमार गुप्ता निवासी वार्ड क्रमांक 13 नेहरू नगर हाल निवास एसपी बगला के पीछे सुभाष नगर ने लंबित पेंशन प्रकरण के निराकरण के लिए दस हजार की मांग कर रहा है। शिकायत के आधार पर लोकायुक्त टीम द्वारा जांच किया गया। गुरुवार को योजनाबद्ध तरीके से टीम सीधी पहुंची और शिकायतकर्ता द्वारा लेखापाल को दिए जा रहे दस हजार रुपये के साथ आफिस में ही रंगे हाथ पकड़ लिया है। यह कार्रवाई शाम तक चलती रही है। कार्रवाई के बाद से विभाग के आला अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
इनका कहना-
आयुष कार्यालय में पदस्थ लेखापाल को दस हजार रुपये लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है। पेंशन प्रकरण को लीगल लेखापाल द्वारा रिश्वत मांगा गया था।
राजेंद्र वर्मा, अधीक्षक लोकायुक्त रीवा।

Created On :   20 Aug 2020 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story