दैनिक भास्कर हिंदी: मिनी ट्रक की ठोकर से मासूम समेत युवक की मौत- गंभीर रूप से घायल युवक रीवा रेफर 

July 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, सीधी। मिनी ट्रक की ठोकर से बाइक सवार मासूम समेत एक युवक की जहां मौत हो गई है वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को रीवा रेफर कर दिया गया है। घटना जिले के बहरी थाना अंतर्गत ग्राम जमुआर की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बहरी थानान्तर्गत नकझर कला निवासी प्रेमलाल पिता रामप्रताप गोस्वामी 32 वर्ष अपनी बाइक जीजे 06 एमई 4827 में रंजीत पिता उदयनाथ गोस्वामी 6 वर्ष एवं विजयनाथ गोस्वामी पिता रामविशाल गोस्वामी 40 वर्ष को साथ में बैठाकर आधार कार्ड बनवाने के लिए मयापुर जा रहा था। 

बताया गया है कि बाइक सवार जब मुख्य मार्ग जमुआर में पहुंचे तो सामने से गिट्टी लोड मिनी ट्रक एमपी 53 जीए 0737 के चालक ने लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार के साथ बाइक सवारों को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में मासूम रंजीत गोस्वामी 6 वर्ष की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे की खबर पाते ही मौके पर पहुंची 100 डायल पुलिस द्वारा गंभीर रूप से घायल प्रेमलाल गोस्वामी एवं विजयनाथ गोस्वामी को समीपी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बहरी पहुंचाया गया किंतु वहां डाक्टर की पदस्थापना न होने के कारण प्राथमिक उपचार की सहायता तक नही मिल सकी। जिससे दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्रेमलाल गोस्वामी को भी देखते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल विजयनाथ गोस्वामी की हालत देख उसे रीवा रेफर कर दिया गया है। 

फैक्ट्री के गोदाम में मिली युवक की लाश
जिले के चुरहट सर्रा स्थित डालडा फैक्ट्री के गोदाम में एक युवक की लाश मिली है। लाश करीब सात दिन पुरानी बताई गई है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। चुरहट थाना टीआई एसपी बिसेन से मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार की दोपहर 3.30 बजे सर्रा के बंद पड़ी डालडा फैक्ट्री में स्थित गोदाम में एक युवक की लाश की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही दल के साथ मौके से पहुंचकर लाश पंचनामा तैयार करते हुए लाश की पहचान कराई गई तो मृतक युवक की पहचान चुरहट कोलान बस्ती निवासी बण्टी कोल पिता सुखलाल कोल उम्र 27 वर्ष के रूप में की गई।

इस दौरान मृतक के परिजनों को भी जानकारी हो गई थी जिससे वह भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों की उपस्थिती में ही लाश को पीएम के लिए चुरहट अस्पताल भेजा गया। जहां पीएम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी गई। टीआई श्री बिसेन के अनुसार पीएम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के संबंध में कुछ कहा जा सकता है। 

बताया गया है कि सर्रा स्थित खाद्यान्न के गोदाम में मृतक युवक काम करता था। उसके मौहल्ले के अन्य कई लोग भी गोदाम में काम करते थे। पिछले कुछ दिन से वह लापता था। जिसकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी। बहरहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।