देवर-भाभी ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या - अवैध संबंध बना कारण

Brother-in-law commits suicide after being cut off by train
देवर-भाभी ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या - अवैध संबंध बना कारण
देवर-भाभी ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या - अवैध संबंध बना कारण

डिजिटल डेस्क सतना। मझगवां-सतना रेलखंड पर देवर-भाभी ने ट्रेन कटकर आत्महत्या कर ली,जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मझगवां थाना प्रभारी थाना ओपी सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह चितहरा के स्टेशन मास्टर ने रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती के शव पड़े होने की सूचना दी थी,जिस पर फौरन वहां जाकर जांच पड़ताल शुरु की गई। इसी दौरान आस-पास के गांव से सैकड़ों लोग भी एकत्र हो गए,जिनमें से कुछ ग्रामीणों ने मृतकों की शिनाख्त पूजा सिंह गोड़ पति आशीष सिंह 24 वर्ष और उसके चचेरे देवर अंकित सिंह पुत्र नर्वद सिंह गोड़ 23 वर्ष निवासी चंदैनी के रुप में कर ली। तब परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया,जिनसे पूछताछ में पता चला कि देवर-भाभी सुबह करीब 3 से 4 बजे के बीच घर से निकल गए थे। यह बात सामने आते ही परिवार के लोग उनकी तलाश कर रहे थे। प्रारंभिक जांच में दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आई हैं।
ऐसे बिगड़ी बात
पुलिस ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला लेकिन परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ में यह बात पता चली कि पूजा की पति आशीष 8 माह पूर्व काम करने के लिए मुंबई चला गया था। लॉकडाउन में नौकरी छूट जाने पर किसी तरह 15 दिन पहले घर आ गया। उसकी गैर मौजूदगी में महिला की नजदीकियां चचेरे देवर अंकित के साथ बढ़ गई थीं,पति के वापस आने पर भी उनका मिलना जुलना जारी था। इसको लेकर आशीष ने आपत्ति जताते हुए परिवार और समाज की इज्जत का हवाला देकर डांट-फटकार भी लगाई थी,मगर कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दोनों को लगा कि घर वाले उनके रिश्ते को कभी मंजूरी नहीं देंगे,तब एक साथ जान देने का फैसला कर लिया और देर रात घर से निकलकर रेलवे ट्रैक पर आ गए जहां किसी ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। महिला का शव अप ट्रैक पर पड़ा हुआ था,जबकि युवक की लाश डाउन ट्रैक पर उससे लगभग 70 मीटर दूर मिली।  
मां से महरूम हुए दो मासूम
पूजा की शादी लगभग 6 वर्ष पूर्व आशीष के साथ हुई थी। वह 4 वर्ष की बेटी स्नेहा और ढ़ाई वर्ष के बेटे कल्लू की मां थी,लेकिन इस घटना ने दोनों बच्चों को अपनी मां के आंचल से महरुम कर दिया। उन्हें तो ठीक से पता भी नहीं था कि आखिर हुआ क्या।
 

Created On :   30 May 2020 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story