छतरपुर -एसडीएम ने खुद कराई थी दफ्तर में तोडफ़ोड़

Chhatarpur - SDM itself broke into office, arrested Bhaskar News 7 Chhatarpur
छतरपुर -एसडीएम ने खुद कराई थी दफ्तर में तोडफ़ोड़
छतरपुर -एसडीएम ने खुद कराई थी दफ्तर में तोडफ़ोड़

डिजिटल डेस्क छतरपुर । छतरपुर एसडीएम अनिल सपकाले पर 5 फरवरी को कार्यालय में हुए हमले की पटकथा खुद एसडीएम सपकाले ने ही रची थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया था। पुलिस ने शुक्रवार को प्रेस कान्फ्रेंस में मामले का खुलासा करते हुए एसडीएम को जहां गिरफ्तार कर लिया है, वहीं वारदात में शामिल लोगों को रिमांड पर लिया है। इस बीच सागर कमिश्नर आनंद शर्मा ने कलेक्टर छतरपुर मोहित बुंदस के प्रतिवेदन पर अनिल सपकाले को निलंबित कर कलेक्ट्रेट कार्यालय सागर अटैच कर दिया है।
विरोधियों को फंसाने का षड्यंत्र 
एसपी तिलक सिंह व एडीशनल एसपी जयराज कुबेर ने प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि एसडीएम अनिल सपकाले ने हाल ही में सरकारी जमीन के घोटाले में 14 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले के आरोपियों से एसडीएम रंजिश मानने लगे थे। उन्होंने आरोपी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री जावेद अख्तर, पुष्पेंद्र गौतम, राजू सिंह बुंदेला, अर्जुन उर्फ संतोष श्रीवास, अमित परमार आदि के साथ मिलकर खुद पर हमला करवाया। इसके बाद विरोधियों को फंसाने का षड्यंत्र किया। पुलिस ने छतरपुर एसडीएम अनिल सपकाले को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 
वहीं घटना में शामिल अर्जुन उर्फ संतोष श्रीवास, अमित परमार को जेल भेज दिया गया है। बाकी तीन आरोपियों की पुलिस रिमांड ली गई है। एएसपी ने आरोपियों की कॉल डिटेल से मामले का खुलासा करते हुए बताया कि घटना की पूरी पटकथा सर्किट हाउस में बैठकर रची गई। इस मामले में निलंबित व गिरफ्तार एसडीएम अनिल सपकाले ने पुलिस द्वारा झूठा फंसाने का आरोप लगाया है।

Created On :   8 Feb 2020 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story